Breaking News

वड़ोदरा में दो ट्रकों की टक्कर होने से 11 लोगों की मौत, CM रूपाणी ने जताया शोक

गुजरात स्थित वड़ोदरा में वाघोडिया क्रॉसिंग हाईवे पर बुधवार सुबह दो ट्रकों की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

News18 गुजराती के अनुसार सूरत से पावागढ़ के रास्ते में टेंपो और डम्पर के बीच हुए हादसे में कम से कम 11 लोग मारे गए हैं जबकि 19 लोग घायल हुए. दुर्घटना कपूरई से अहमदाबाद के वाघोडिया चोकड़ी पुल पर सुबह 3 बजे एक डम्पर और एक ईसर टेम्पो के बीच हुई. ये सभी लोग पावागढ़ दर्शन के लिए जा रहे थे. मृतकों में 1 बच्चा, 5 महिलाएं, 3 पुरुष शामिल है.

घटना की गंभीरता को देखते हुए, अतिरिक्त सीपी कलेक्टर, सीडीएम और एसएसजी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक रंजन अय्यर भी घटनास्थल पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि दो ट्रकों की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कुछ दूर तक इसकी आवाज सुनाई थी.

यह हादसा इतना भयंकर था इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि एक ट्रक के परखच्चे उड़ गए. लोगों का कहना है कि एक खड़े ट्रक पर दूसरे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर किसकी लापरवाही से हुआ. पुलिस इस मामले में घायल लोगों से पूछताछ कर रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पीएम मोदी ने प्राकृतिक आपदाओं पर जताई चिंता, बोले- इस कॉन्फ्रेंस का फोकस वैश्विक दक्षिण पर

नई दिल्ली:  लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत मंडपम में ...