Breaking News

बिधूना: सिविल न्यायालय के वकील छठवें दिन भी न्यायिक कार्य से रहे विरत

बिधूना/औरैया। बिधूना के वाहय न्यायालय में अधिवक्ताओं की भारी मांग के बावजूद आज तक मजिस्ट्रेट की नियुक्ति न होने से नाराज वकील पिछले 6 दिनों से न्यायिक कार्य से विरत चल रहे हैं जिससे वादकारियों को भारी दिक्कतें उठानी पड़ रहीं हैं।

सिविल बार एसोसिएशन बिधूना के अधिवक्ता वाहय न्यायालय में मजिस्ट्रेट की नियुक्ति ना किए जाने को लेकर पिछले 6 दिनों से लगातार न्यायिक कार्य से विरत चल रहे हैं। अधिवक्ताओं के न्यायिक कार्य से विरत रहने के कारण न्यायालय आने वाले वादकारियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

बुधवार को सिविल न्यायालय बिधूना के वकीलों ने न्यायालय गेट पर खड़े होकर न्यायालय में मजिस्ट्रेट की नियुक्ति कराने को लेकर जमकर मांग करते हुए जल्द मजिस्ट्रेट की नियुक्ति न किए जाने पर न्यायिक कार्यो से विरत रहने की भी चेतावनी दी।

इस मौके पर सिविल बार एसोसिएशन बिधूना के अध्यक्ष सतीश चंद्र सक्सेना, महामंत्री कुलश्रेष्ठ द्विवेदी, विजय कुमार श्रीवास्तव, दिनेश प्रताप सिंह यादव, वीरेंद्र कुमार, सचिन राजपूत, देवेंद्र सिंह, अरुण प्रताप सिंह भदौरिया, अशोक कुमार सिंह सेंगर आदि अधिवक्ताओं समेत सभी अधिवक्ता मौजूद थे।

रिपोर्ट-हरगोविंद सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...