Breaking News

Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा बड़ा ऑफर , बिना देरी के ख़रीदे

फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग्स डे सेल की शुरुआत हो गई है। 19 जुलाई तक चलने वाली इस सेल में आप टॉप कंपनियों के स्मार्टफोन्स को ताबड़तोड़ ऑफर्स और बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। वहीं, अगर आप अपने लिए कोई फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है, तो भी इस सेल में आपके लिए जबर्दस्त डील मौजूद है।

इस डील में आप Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन को MRP से बेहद सस्ते दाम में ऑर्डर कर सकते हैं। फोन का MRP 74,999 रुपये है। सेल में यह सभी ऑफर्स के साथ 29,999 रुपये में आपका हो जाएगा। आप इस फोन को धांसू एक्सचेंज डील में भी खरीद सकते हैं। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में बेहतरीन कैमरा और डिस्प्ले के साथ तगड़ी बैटरी भी दी गई है। आइए जानते हैं डीटेल।

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन वाले 12 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

सैमसंग के इस फोन में आपको 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ डाइनैमिक AMOLED 2X डिस्प्ले मिलेगा। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Exynos 2100 चिपसेट दे रही है। सैमसंग ने हाल में इस फोन के स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर वाला वेरिएंट भी लॉन्च किया है।

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...