Breaking News

ऋतिक रोशन ने फ़िल्म ‘कोई मिल गया’ और रोहित के किरदार से अपने लगाव के बारे में कही ये बात

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की भारतीय फिल्म सिनेमा में एक सर्वव्यापी मौजूदगी है और अभिनेता ने हाल ही में इंडस्ट्री में 20 शानदार वर्ष पूरे किए हैं। उन्होंने बॉलीवुड को हर फिल्म में एक अलग तरह की भूमिका के साथ कई फिल्मों का उपहार दिया है। ऋतिक ने एक्शन से ले कर ड्रामा और रोमांस सब कुछ किया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या ऋतिक को कभी रिलीज के बाद फिल्म से खुद को अलग करने में मुश्किल आई है? इसके जवाब में अभिनेता ने साझा किया, “केवल एक बार, मुझे लगता है कि मैंने ऐसा मेरे करियर में एक बार महसूस किया है, जब मैंने कोई मिल गया की थी। कोई मिल गया करने के बाद, मुझे याद है कि मुझे बहुत दुख हुआ कि मैं फिर से रोहित का किरदार नहीं निभा पाऊंगा। लेकिन फिर, क्रिश और क्रिश 3 आई जिसके साथ मुझे बार-बार उसे निभाने का मौका मिला। ”

उन्होंने आगे कहा, ”लेकिन मुझे याद है कि कोई मिल गया के आखिरी दिन पर कितना उदास था। नहीं, आँसू नहीं थे; यह मेरे अंदर एक शून्य की तरह, खोखलेपन की भावना थी। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए था क्योंकि मैंने अपना बचपन इसमें निभाया था और मुझे उस शख्स से बहुत लगाव था। यही एकमात्र समय था जब मैंने ऐसा महसूस किया था।”

ऋतिक रोशन ने शानदार ढंग से “कोई मिल गया” में रोहित की भूमिका निभाई थी और विज्ञान पर आधारित फिल्म के साथ भारत में तहलका मचा दिया था। अभिनेता को भारतीय फिल्म सिनेमा और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी प्यार किया जाता है। उन्होंने गहरा प्रभाव पैदा करते हुए, भारतीय फिल्म सिनेमा और दर्शकों के दिल में अपनी अविस्मरणीय छाप छोड़ दी है।

अभिनेता के लिए अपनी सुपरहिट फिल्म सुपर 30 के साथ 2019 एक अभूतपूर्व वर्ष रहा है जिसमें आनंद कुमार के चित्रण के लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिली थी। सुपर 30 के बाद, वॉर ने दस्तक दी थी जो 2019 का सबसे बड़ी ग्रॉसर फ़िल्म थी और साथ ही इस फ़िल्म के लिए ऋतिक को एक जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा था।

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...