Breaking News

बिहार चुनावः जब भैंस पर बैठकर नामांकन भरने पहुंचे नेताजी

बिहार चुनाव का खुमार अपने पूरे चरम पर है. सभी प्रत्याशियों द्वारा अपनी पूरी ताकत झोंकी जा रही है. नेता लोग जनता को लुभाने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं. एक ऐसी ही तस्वीर किशनगंज विधानसभा सीट पर देखने को मिली.

यहां कांग्रेस के बागी युवा नेता शंभु यादव जब अपना नामांकन भरने पहुंचे तो नजारा देखने लायक था. दरअसल शंभू यादव भैंस पर बैठकर अपना नामांकन भरने पहुंचे. बता दें कि इस सीट से शंभू यादव टिकट के दावेदार थे, लेकिन कांग्रेस पार्टी की ओर से इजहारुल हुसैन को टिकट दे दिया गया. जिससे नाराज होकर उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कह दिया.

विधानसभा क्षेत्र संख्या- 54 किशनगंज से कांग्रेस के बागी युवा नेता शंभू यादव ने अब राष्ट्रीय नीति पार्टी से अपना नामांकन परचा दाखिल किया है. शंभू यादव ने कहा कि कांग्रेस द्वारा इजहारूल हुसैन को सिंबल देने के बाद से ही पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी है.

कांग्रेस पार्टी के इस निर्णय के खिलाफ युवा कार्यकर्ताओं ने पार्टी जिला कार्यालय के सामने रविवार को धरना भी दिया था. और पार्टी से घोषित प्रत्याशी को बदलने की मांग की थी. हालांकि पार्टी की ओर से उनकी मांग को स्वीकार नहीं किया गया. जिसके बाद शंभू यादव ने राष्ट्रीय नीति पार्टी से चुनाव लड़ने का फैसला किया है.

नामांकन के अंतिम दिन (मंगलवार को) भारतीय जनता पार्टी के घोषित प्रत्याशी स्वीटि सिंह भी अपना नामांकन भरेगें. इस सीट से औवैसी की पार्टी एआईएमआईएम पार्टी के प्रत्याशी मो. कमरूल हुदा भी मैदान में हैं. मो. कमरूल हुदा के मैदान में आने से लड़ाई काफी दिलचस्प हो गई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक ने कार्य प्रगति की समीक्षा की

नई दिल्ली। उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने आज उत्तर रेलवे के  प्रमुख विभागाध्‍यक्षों ...