Breaking News

बिरनॉवा गोली कांडः अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये महिलाओं ने दिया प्रार्थनापत्र

नसीराबाद/रायबरेली । नसीराबाद थाना क्षेत्र के समस्त ग्रामीण वासियों  बिरनॉवा विकासखंड डीह तहसील सलोन के लोगों ने आकर आज रामचंद्र कोटेदार के खिलाफ बीते दिनों 7/6/2018 को हुए महिला गोलीकांड पर आरोपियों पर कार्यवाही न होने से जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए अवगत कराया कि कोटेदार रामचन्द्र द्वारा बीते दिनों राशन वितरण में धांधली में अनिमियता बरती गई थी तथा राशन का विवरण शीतला प्रसाद सिंह करवाता है जिसको लेकर महिला आवाज उठाई तो शाम को दंबगो के द्वारा महिला को गोली मारी गई थी।

बिरनॉवा गोली कांड के इस प्रकरण का

बिरनॉवा गोली कांड के इस प्रकरण को लेकर फूलमती पत्नी गंगादीन नसीराबाद थाने में जाकर प्रार्थना पत्र के माध्यम से मामले को नसीराबाद पुलिस को अवगत करवाया की कोटेदार रामचंद्र के द्वारा गोली मारी गई है पर पुलिस। के इस बात को नकार दिया और पूरे मामले को डकार गए आज सदर में आला अधिकारियों के दरवाजे खटखटाया और अपनी व्यथा को बताई की आरोपियों पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

जिससे आरोपियों के हौसले बुलंद हैं और आए दिन घर जाकर महिला के परिवार वालों को परेशान करते रहते हैं जान से मारने की धमकी देते रहते हैं और इसलिए आज पीड़ित प्रार्थियों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आरोपियों पर कार्यवाही ना होने से नसीराबाद पुलिस के खिलाफ व आरोपियों से मिले होने को लेकर दिया गया शिकायती पत्र देकर अवगत कराया और कहा गया कि उपरोक्त प्रकरण की किसी सक्षम अधिकारी से जांच कराई जाए।

जिलाधिकारी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए शिकायती पत्र को लेकर संबंधित पुलिस को सूचना देकर त्वरित कार्यवाही करने की आज्ञा दी तथा पुलिस अधीक्षक ने पीड़ितों को आश्वासन देते हुए कहा कि 2 से 3 दिन के भीतर आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Loading...

रिपोर्ट
धर्मेन्द्र तिवारी

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जघन्य वारदात, उप्र के Fatehpur में भी रेप पीड़िता को जिंदा जलाया

उन्नाव में दरिंदगी की खबरें अभी तक ताजा हैं क‍ि आज पड़ोसी जनपद फतेहपुर से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *