Breaking News

भाजपा सरकार ने नौजवानों को धोखा दिया, पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों के परिवारों को मुआवजा दे योगी सरकार: कांग्रेस

लखनऊ। हर बार की तरह इस बार भी उत्तर प्रदेश में भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हुआ और मुख्यमंत्री मंचों से सिर्फ भाषणों में नकल को रोकने की बात करते रहे। प्रदेश के 50 लाख परिवारों ने अपने पेट काट-काट कर अपने बच्चों को परीक्षा की तैयारी कराई कोचिंग कराई।

कांग्रेस के निमंत्रण पर भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होकर इंडिया गठबंधन को मजबूत करेगा लोकदल

भाजपा सरकार ने नौजवानों को धोखा दिया, पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों के परिवारों को मुआवजा दे योगी सरकार: कांग्रेस

नौजवान सुबह 4:00 बजे उठकर दौड़ रहे थे कि उनको नौकरी मिलेगी लेकिन भाजपा योगी आदित्यनाथ सरकार ने नौकरी देने के बजाय प्रदेश में नकल माफियाओं का राज को संरक्षण दिया, बढ़ावा दिया। ये बात कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने एक बयान जारी कर कही।

अखिलेश बोले- परीक्षा निरस्त होना युवाओं की जीत, अफसर-अपराधी मिले हुए हैं

उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी की मांग है कि नौजवानों ने और उनके परिवारों ने एक अच्छा खासा पैसा इस भर्ती परीक्षा में लगाया उन्हें उम्मीदें थी, लेकिन सरकार अपने वादे पर खरा नहीं उतर पाई। परीक्षा तक सकुशल नही करा पाई।

इसलिए हमारी मांग है कि पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल नौजवानों को और उनके परिवारों को मुआवजा दिया जाए। उन्होंने कहा, प्रदेश के नौजवान काफी अक्रोशित और दुखी हैं। सरकार अपना बजट बढ़ाती है लेकिन मध्यमवर्गीय परिवारों का बजट बिगाड़ती है। इस भर्ती परीक्षा में शामिल नौजवानों के परिवारों को मुआवजा दिया जाए।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...