Breaking News

30 मई से बीजेपी करने जा रही ये काम , पीएम मोदी हो सकते हैं शामिल, शुरू हुई तैयारी

केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार के लिए बिहार भाजपा के महासंपर्क अभियान की तैयारी जोरों पर है। 30 मई से 30 जून तक चलने वाले इस अभियान में पार्टी जनसभा और सम्मेलन करेगी।

एक रैली का भी आयोजन होगा। इसमें शामिल होने के लिए पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को बिहार आने का आमंत्रण भेजा है।

23 जून को प्रधानमंत्री के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सभी बूथों पर कार्यक्रम होना है तो 25 जून को मन की बात कार्यक्रम हरेक लोकसभा क्षेत्र के एक विधानसभा में तय किया गया है। 20 से 30 जून तक घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा। इसके अलावा पार्टी नेता लोकसभा स्तर पर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर से भी मिलेंगे। बुद्धिजीवियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का अलग सम्मेलन होगा।

गुरुवार को पार्टी के सभी मंच-प्रकोष्ठों, सोशल मीडिया की बैठक होगी। इसमें महासंपर्क अभियान की रणनीति तय की जाएगी। अगले एक महीने तक मतदाताओं को करीब लाने के लिए कई कार्यक्रम होंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार, भाजपा ने अभियान का रोडमैप तैयार कर लिया है। सात और आठ जून को वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा स्तर पर भोजन और परिचर्चा होगी। विधानसभा स्तर 12, 13 और 14 जून को संयुक्त मोर्चा सम्मेलन होगा। 15 से 20 जून के बीच लाभार्थी सम्मेलन होगा। वहीं, 21 जून को योग दिवस पर योग शिविर का आयोजन होगा। ˘

About News Room lko

Check Also

केरल में चुनावी सभा में पहुंचे अमित शाह, बोले- पीएफआई से मदद लेती है कम्युनिस्ट पार्टी और कांग्रेस

अमित शाह ने केरल में एक चुनावी रैली में कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी पर निशाना ...