Breaking News

भाजपा नेता ने किया प्रवासी मजदूरों के लिय भोजन-पानी की व्यवस्था

गोरखपुर/चौरीचौरा। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से आज पूरा विश्व त्रस्त है। जिससे भारत भी अछूता नही है। और इस समय पुरा देश लॉकडाउन पर है। जहां केंद्र व प्रदेश सरकार प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने हेतू हर सम्भव मदद उपलब्ध कराने के लिए लगातार प्रयासरत है। वहीं लगातार प्रवासी मजदूरो की लम्बी यात्रा सड़को पर देखने को मिल रही है।

ऐसे में प्रवासी मजदूरों को कुछ राहत उपलब्ध कराने के लिए गोरखपुर जनपद के भारतीय जनता पार्टी के पिछड़ा मोर्चा गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष एवं चौरी चौरा विधानसभा के लोकप्रिय भाजपा नेता दीपक जयसवाल दीपू ने सोसल डिस्टेसिंग का ख्याल रखते हुय सेवा एवं समर्पण के साथ बाहर से आए श्रमिकों को उनके घर तक सुरक्षित पहुंचाने का कार्य भी कर रहे है। और सभी लोगों से अपील कि है कि रास्ते में पैदल चल रहे श्रमिकों की मदद करें उनको उनके घर या बॉर्डर तक पहुंचाने में उनकी सहायता करें गोरखपुर से अपने क्षेत्र की तरफ बांहर से आ रहे प्रवासी मजदूरों के लिये भोजन, पानी एवं मास्क बांटी गई। यही नही इस वैश्विक महामारी में भाजपा नेता द्वारा सरकार के नियमों का भी बखूबी पालन किया गया। जैसे युवाओं ने मास्क, हाथों में ग्लव्स और सेनिटाइजर का भी प्रयोग किया।

वहीं चौरी चौरा के युवाओं ने भाजपा नेता के इस सराहनीय कार्य पर खुशी भी जताया दीपक जायसवाल ने सरकार के द्वारा कोरोना वायरस से बचाओं की गाईड लाइन को भी मजदूरों को बताकर जागरूक किया। जैसे समय-समय पर हाथ धुलना, मास्क लगाना, कोई तकलीफ होने पर चिकित्सकीय परामर्श पर ही दवा लेना, दो गज की दूरी का पालन करना आदि बतों को भी समझाया।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

मैहर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा टेंपो पलटा, हादसे में एक महिला की मौत; चार घायल

जौनपुर जिले के मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रयागराज मार्ग पर पांडेयपुर गांव के पास मंगलवार ...