Breaking News

फिलिस्तीन के लिए चंदा मांगने वाला सिपाही निलंबित, फेसबुक पर समर्थन में लगाया था स्टेट्स

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में फिलिस्तीन के लिए चंदा मांगने वाले पुलिस लाइन में तैनात सिपाही सुहेल अंसारी को निलंबित कर दिया गया है। सिपाही सुहेल ने फिलिस्तीन के समर्थन में फेसबुक पर स्टेट्स लगाया था। सोशल मीडिया पर एक्स पर डीजीपी से शिकायत के बाद एसपी ने मामले की जांच एएसपी को सौंपी थी।

👉पीएम ऋषि सुनक ने कहा- इजरायल में जो कुछ हुआ वह “भयावह और बर्बर” था, ब्रिटेन यहूदियों के साथ खड़ा है

कुछ दिन पहले अनुपम तिवारी ने बरेली के रहने वाले लखीमपुर खीरी पुलिस लाइन में तैनात आरक्षी सुहेल अंसारी की शिकायत डीजीपी से एक्स पर की थी। शिकायत में सिपाही सुहेल अंसारी की फेसबुक प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट तो दूसरा फेसबुक की स्टोरी पर लगाया गया स्क्रीनशॉट टैग किया था।

फिलिस्तीन के लिए चंदा मांगने वाला सिपाही निलंबित, फेसबुक पर समर्थन में लगाया था स्टेट्स

पोस्ट में फिलिस्तीन के समर्थन में बातें लिखकर चंदा मांगा गया था। शिकायत करने वाले ने लिखा कि आतंकी हमले के बाद भारत इजरायल के साथ खड़ा है। वहीं बरेली जिले का एक कांस्टेबल फिलिस्तीन के लिए चंदा मांग रहा है। भरोसा है कि उत्तर प्रदेश का पुलिस-प्रशासन उचित कार्रवाई करेगा।

👉फिलिस्तीन हमास गुट के पक्ष में स्टेटस लगाने के खिलाफ मुस्लिम युवक पर दर्ज हुआ मुकदमा

मामले की जानकारी होने पर एसपी गणेश प्रसाद साहा ने एएसपी नैपाल सिंह को जांच सौंपी थी। एएसपी की जांच के बाद सिपाही सुहेल अंसारी को निलंबित कर दिया गया है। एएसपी नैपाल सिंह ने बताया कि आरक्षी को निलंबित किया गया। विभागीय जांच कराई जा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

दो-दिवसीय मॉडल यूनाइटेड नेशन्स कान्फ्रेन्स सीएमएस में प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में दो दिवसीय मॉडल युनाइटेड नेशन्स ...