Breaking News

भाजपा का Agenda, जनता को भटकाने के लिए : अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि लोकसभा चुनावों में जनता को बहकाने और भटकाने का खेल भाजपा का एजेण्डा Agenda है। पांच साल केन्द्र में और दो साल राज्य में भाजपा की सरकारों ने प्रशासन और सत्ता का सिर्फ दुरुपयोग करना सीखा और जनहित में कोई कदम नहीं उठाया, अब जब मतदाताओं के सामने जाने का मौका आया है तो वे फरेब के साथ कामों का इंद्रजाल दिखाकर भ्रम फैलाना चाहते हैं।

Agenda मे दावें करने वाली

श्री यादव ने कहा कि एजेण्डों Agenda मे दावें करने वाली भाजपा की विकास में कभी कोई रूचि नहीं रही। गरीब, किसान, नौजवान के हितों की भी उसने कभी सुध नहीं ली। मंहगाई बढ़ती गई, किसान आत्महत्या करते रहे, व्यापारी लुटते रहे हैं, व्यापारियों की हत्याएं हो रही है और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा को कभी इनकी चिंता नहीं हुई। गरीब और गरीब होता गया। देश के कुल आधा दर्जन घरानों में देश की पूंजी समाहित हो गई। जनता की गाढ़ी कमाई बैंकों में जमा हुई जिसे लेकर बड़े उद्योगपति विदेश भाग गए।

भाजपा का वादा था कि सत्ता में आने के 14 दिनों के अंदर गन्ना किसानों का बकाया अदा कर दिया जाएगा। दो साल हो गए गन्ना किसान आज भी बकाये के लिए मिलों का चक्कर लगा रहा हैं। अब किसानों को धोखा देने के लिए गन्ना किसानों का मतदान से पहले कुछ बकाया अदा करने का दिलासा दिया जा रहा है। यह काम चुनावी आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने का होगा। इसका चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए क्योंकि यह सीधा-सीधा मतदाता किसान को प्रलोभन देना है।

Loading...

प्रधानमंत्री जी के वादों का पूरा होना अब पूरी तरह नामुमकिन हो गया है। इसलिए वे दूसरों की आलोचना तो खूब कर रहे है परन्तु कहीं यह हिसाब नहीं देते कि सन् 2014 में उन्होंने जो वादे किए थे उनका क्या हुआ? इसकी जगह वे नए-नए मुद्दे उछाल रहे हैं। बिडम्बना है कि अब तक शून्य रिपोर्ट कार्ड वाले मुख्यमंत्री जी भी उन्हीं की भाषा बोल रहे है। ये सब एक झूठ सौ बार दुहराने से सच हो जाता है।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जघन्य वारदात, उप्र के Fatehpur में भी रेप पीड़िता को जिंदा जलाया

उन्नाव में दरिंदगी की खबरें अभी तक ताजा हैं क‍ि आज पड़ोसी जनपद फतेहपुर से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *