Breaking News

Parmar युवा रालोद के उपाध्यक्ष मनोनीत

लखनऊ। आज युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल ने राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह जी के निर्देशानुसार तथा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयन्त चैधरी जी की सहमति एवं प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद अहमद के अनुमोदनोंपरान्त डॉ. राजवर्धन सिंह परमार Parmar को युवा राष्ट्रीय लोकदल का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया जाता है।

72 हजार के बाद कांग्रेस कर सकती है एक और बड़ी चुनावी घोषणा

Parmar अभी तक राष्ट्रीय लोकदल

श्री पटेल ने कहा कि श्री परमार Parmar अभी तक राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश सचिव के पद के दायित्वों का निर्वहन कर रहे थे। दल के प्रति निष्ठा को देखते हुये पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर आज युवा रालोद के प्रदेश उपाध्यक्ष पद की कमान सौंपी गयी है। उन्होंने आशा की है कि इस गहन दायित्व का निर्वहन करते हुए चै0 चरण सिंह की विचारधारा-रालोद की रीति-नीति एवं चै0 अजित सिंह के नेतृत्व में आस्था रखते हुये श्री परमार युवा राष्ट्रीय लोकदल के संगठन को गति प्रदान करेंगे।
इस अवसर पर प्रदेश सचिव रमावती तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष अश्विनी प्रताप सिंह, सूरज, मुन्ना सहित युवा रालोद के कार्यकर्ताओं ने उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

Loading...

अर्द्धसैनिक कल्याण महासंघ रालोद को देगा समर्थन

लखनऊ। अखिल भारतीय पूर्व अर्द्धसैनिक कल्याण महासंघ ने 2019 के लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल के सभी उम्मीदवारों को अपना समर्थन देने की घोषणा की है। महासंघ ने कहा कि उ0प्र0 में राष्ट्रीय लोकदल ही एक मात्र ऐसा दल है जो किसानों और नौजवानों की लडाई लडने का काम करता है।
महासंघ के महासचिव रनवीर सिंह ने राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चैधरी से मुलाकात कर राष्ट्रीय लोकदल के सभी उम्मीदवारों को समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि उनका संगठन मुजफ्फरनगर से राष्ट्रीय लोकदल के उम्मीदवार एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह, बागपत के उम्मीदवार एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चैधरी तथा मथुरा के उम्मीदवार कुं0 नरेन्द्र सिंह को जिताने में पूरा सहयोग करेगा।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराध के बाद सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं : अनिल दुबे

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने उन्नाव में रेप पीडि़ता को जिंदा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *