Breaking News

भाजपा का सशक्त विकल्प है सपा-बसपा : अखिलेश

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि वाराणसी से कानपुर से नोएडा हर जगह प्रधानमंत्री द्वारा दौड़ लगाई जा रही है ताकि चुनाव से पहले पुराने कामों को नया दिखाया जाए और जो पांच साल में शिलान्यास नहीं हुए वह अब हो जायें। भाजपा ने लोकतंत्र की एक नई परम्परा की शुरूआत की है वह है उद्घाटन का उद्घाटन और शिलान्यास का शिलान्यास। उन्होंने कहा कि राज्य का मतदाता जानता है कि भाजपा को रोकने की ताकत समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन में है। यही भाजपा का सशक्त विकल्प है।

अनुषंगी संगठन के महामंत्री बने वीरेन्द्र

सशक्त लोकतंत्र के लिए

श्री यादव ने आज उन्नाव और कानपुर के प्रमुख कार्यकर्ताओं और संभावित प्रत्याशियों से चुनावी रणनीति पर भी चर्चा की। पार्टी मुख्यालय लखनऊ के डॉ लोहिया सभागार में एकत्र कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि सशक्त लोकतंत्र के लिए संसदीय चुनाव बहुत महत्वपूर्ण हैं।

श्री यादव ने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में समाजवादी सरकार द्वारा बनाये गए आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे जैसा एक भी एक्सप्रेस-वे नहीं बना सकी। भाजपा सरकार की कार्यक्षमता इतनी भी नहीं कि एक पुल भी बना सके।

Loading...

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में लखनऊ में मेट्रो की परियोजना लागू हुई थी। समाजवादी सरकार बनने पर लखनऊ से उन्नाव तक मेट्रो रेल पहुंचाने की व्यवस्था हम करेंगे।

श्री अखिलेश ने कहा कि नोटबंदी के बाद जनता का धन बैंकों में जमा हुआ जिसे नीरव मोदी जैसे कारोबारी लूटकर विदेश भाग गए। किसान कर्ज से परेशान है। इस चुनाव में गरीबों-किसानों के खिलाफ साजिशें चल रही है। उसे समय से खाद, पानी, कीटनाशक, बिजली आदि नहीं मिल पा रहा है।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराध के बाद सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं : अनिल दुबे

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने उन्नाव में रेप पीडि़ता को जिंदा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *