Breaking News

Black Panther ने अक्षय और रणवीर को छोड़ा पीछे

सुपरहीरो पर आधारित एक्शन फिल्म Black Panther ब्लैक पैंथर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। पांच दिन में ही इस फिल्म ने 25 करोड़ से ज्यादा धंधा कर लिया है।

बॉक्स ऑफिस पर Black Panther ने

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर Black Panther ने 5.60 करोड़ रुपए की कमाई की और फिर पूरे वीकेंड पर टिकट खिड़की पर राज किया। ब्लैक पैंथर ने पहले ही दिन भारत में बॉक्स ऑफिस से 5.60 करोड़ रुपए कमाए थे। दूसरे दिन यानी शनिवार को इसकी कमाई 6.65 करोड़ रही। फिर संडे को 7.10 करोड़ रुपए जेब में गए।

हॉलीवुड सोलो सुपरहीरो डेब्यू मूवी

मंडे को इसे 3.27 करोड़ रुपए मिले। मंगलवार 2.69 करोड़ रुपए मिले। इस तरह कुल कमाई 25.31 करोड़ है। यह किसी भी हॉलीवुड सोलो सुपरहीरो डेब्यू मूवी के लिए हाईएस्ट ओपनिंग है और इस साल अभी तक किसी भी हॉलीवुड फिल्म ने इतनी ज्यादा कमाई नहीं की है। ब्लैक पैंथर की शुक्रवार की ओपनिंग इसी दिन रिलीज बॉलीवुड फिल्म अय्यारी से ज्यादा रही थी और वीकेंड कलेक्शन भी। सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी की फिल्म अय्यारी की वीकेंड की कमाई 11.70 करोड़ रुपए है।

ब्लैक पैंथर मारवेल स्टूडियो की

पद्मावत अभी एक करोड़ रुपए रोज कमा रही है, ये विदेशी फिल्म इससे ज्यादा जेब में डाल रही है। ब्लैक पैंथर मारवेल स्टूडियो की 18वीं फिल्म है और इस साल की पहली रिलीज। इस स्टूडियो की अगली मेगा रिलीज अवेंजर्स: इन्फिनिटी वार्स है। खास बात यह भी है कि फिल्म के अधिकतर एक्टर अमेरिकी-अफ्रीकी मूल के हैं। चैडविक बोसमैन ने ब्लैक पैंथर का किरदार निभाया है।

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...