Breaking News

देवरिया में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, धारदार हथियार से 6 की हत्या कई घायल

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां जमीनी विवाद में हुए खूनी संघर्ष में ईंट से उचार और धारदार हथियार से काट-काट कर कई लोगों की हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के मुताबि अभी तक पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि प्रशासन की तरफ से अभी 6 मौतों की पुष्टि की गई है।

देवरिया में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष धारदार हथियार से 6 की हत्या कई घायल

पूरा मामला रुद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव में दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर पुराना विवाद था। सोमवार सुबह 8.30 बजे के करीब दोनों परिवारों में फिर विवाद शुरू हो गया।

👉शराब युवा पीढ़ी के लिए घातक, महात्मा गांधी ने हमेशा शराब का विरोध किया था: रोहित अग्रवाल

विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों की तरफ से लाठी, डंडे, धारदार हथियार और बंदूकें निकल आईं। देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे पर फायरिंग करते हुए धारदार हथिया से हमलावर हो गए। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के पांच और दूसरे पक्ष से एक की मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

देवरिया में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष धारदार हथियार से 6 की हत्या कई घायल

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महमे में हड़कंप मच गया। डीएम, एसपी समेत कई आला अफसर मौके पर पहुंचे। कई थानों की पुलिस को बुला लिया गया। फिलहाल मौके पर अफसर मामले की छानबीन में जुटे हैं। घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...