Breaking News

बॉयफ्रेंड से प्यार में धोका मिलने के बाद टूट गई थी बॉलीवुड की ये आइटम डांसर, अबतक रह रही अकेली…

 

वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड जगत में बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी रही है जो कि अपने आइटम नंबर्स और डांस के लिए काफी प्रचलित रही है। लेकिन आज हम एक ऐसी अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं जिसने अपने डांस और अदाओं के चलते बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना ली है। वह भी किसी गॉडफादर के बिना यह अभिनेत्री दिखने में जितनी खूबसूरत है, उतनी ही हॉट भी है, लेकिन फिर भी अपने बॉयफ्रेंड से धोखा खाने के बाद आज तक सिंगल है।

हम यहां जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि आज बॉलीवुड की हर फिल्म में अपना एक गाना अपने नाम करने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही हैं। आपको बता दें कि नोरा फतेही का कोई ना कोई नया गाना थोड़े थोड़े समय बाद आता ही रहता है, जिसमें से अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही होती हैं। नोरा अपनी डांसिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। नोरा फतेही के बारे में वैसे तो इतना नहीं जानता है। लेकिन बॉलीवुड में उनके साथ जो हुआ है वह भी जानना आपके लिए जरूरी होगा। नोरा फतेही एक अभिनेता के प्यार में थी, लेकिन उन से धोखा खा चुकी हैं। नोरा अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से बहुत ही सच्चा प्यार करती थी, लेकिन अंगद बेदी ने उन्हें धोखा दे दिया और किसी और से शादी कर ली।

आपको बता देगी अंगद के लिए नोएडा इतनी पागल थी कि वह उनके लिए कुछ भी करने को तैयार थी, लेकिन अंगद बेदी ने नोरा को धोखा देकर नेहा धूपिया से शादी कर ली। फिलहाल नोरा अकेली अपनी खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। आपको बता दे कि नोरा फतेही रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में भी नजर आएं हैं। इसमें भी उनका एक काफी रोमांचक गाना दिखाया दिया जाएगा।

वैसे तो यह फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है, लेकिन इसका गाना जिसमें नोरा फतेही ने डांस किया है। वह अभी से काफी फेमस हो चुका है। आपको बता दें कि यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी। यानी कि आप इस फिल्म को और नोरा के डांस को 26 जनवरी को खुद ही देख सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...