Breaking News

बिना मेकअप के फैंस के सामने आने से नहीं कतराती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, नाम सुनकर होश उड़ जाएँगे

बॉलीवुड जगत की बात करे तो एक्ट्रेस अपने खूबसूरत लुक की वजह से चर्चे में रहती है लेकिन क्या आपको पता है, मेकअप करके वो जितना खूबसूरत दीखते है हकीकत में वो उतना खूबसूरत नहीं होते है। एक वक्त ऐसा था कि जब बॉलीवुड अभिनेत्रियां बिना मेकअप के सामने आने में हिचकिचाती थीं। अब समय काफी बदल गया है और हीरोइनें बिना मेकअप भी फैंस के सामने आने से कतराती नहीं है। आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस की बिना मेकअप लुक दिखा रहे है।

 

सोनम कपूर: फैशन डीवा कही जाने वाली सोनम कपूर हमेशा परफेक्ट लुक में दिखती हैं। कुछ दिन पहले सोनम ने अपने बिना मेकअप वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगी कि ये सोनम है।

सुष्मिता सेन: पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। 44 साल की उम्र में भी उनके चेहरे पर अब भी नूर बरकरार है। सुष्मिता की बिना मेकअप वाली ये तस्वीर देखिए।

कटरीना कैफ: कटरीना कैफ भी हाल ही में जिम के बाहर बिना मेकअप स्पॉट हुई थीं। खास बात यह है कि कटरीना बिना मेकअप के भी तस्वीरों में सुंदर लग रही हैं। कटरीना आखिरी बार बड़े पर्दे पर ‘भारत’ फिल्म में नजर आई थीं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...