Breaking News

बीएसएनवी पीजी कॉलेज ने किया पीआईबीएम के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर

लखनऊ। बप्पा श्री नारायण वोकेशनल पीजी कालेज (केकेवी) में नए सत्र से पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन मैनेजमेंट (पीजीडीएम) की भी पढ़ाई शुरू होगी। इसके लिए कालेज ने 29 जनवरी को पुणे इंस्टीट्यूट आफ बिजनेस मैनेजमेंट के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर किया।

बीएसएनवी पीजी कॉलेज ने किया पीआईबीएम के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर

एमओयू प्राचार्य प्रोफेसर संजय मिश्र, बीएसएनवी पीजी कॉलेज ने पीआईबीएम के निदेशक, पीजीडीएम, हाइब्रिड मोड डा रिद्धिमान मुखोपाध्याय के बीच हस्ताक्षरित किया। इस कार्यक्रम के पूरे कोर्स की समन्यवक प्रोफ़ेसर गुंजन पाण्डेय (विभागाध्यक्ष अर्थशास्त्र) हैं।इस कार्यक्रम में डॉ वर्मा फैकल्टी पीआईबीएम, तीन उत्तर प्रदेश के प्रोजेक्ट हेड प्रतीक राज, मुकेश कुमार गुप्ता, अंकित कुमार भी उपस्थित थे।

👉नीतीश को पाले में लेकर अमित शाह ने फिर चला बड़ा दांव, पार्टी को बड़े नुकसान से बचाया

कार्यक्रम के अंतर्गत छात्र एचआर, मार्केटिंग, फाइनेंस, बिजनेस एनालिटिक्स में विशेषज्ञता हासिल कर करेगें। खास बात ये है कि इस कोर्स में स्नातक उत्तीर्ण कोई भी प्रवेश ले सकेगा, चाहे वो बीएसएनवी का छात्र हो या किसी अन्य कॉलेज का या की वो कहीं रोजगार करते हुए अगर कोर्स करना चाहता है तो वो भी सुविधा उपलब्ध है। बीएसएनवी के छात्रों को फीस में कुछ छूट भी मिलेगी।

बीएसएनवी पीजी कॉलेज ने किया पीआईबीएम के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर

पीआइबीएम निदेशक डा रिद्धिमान मुखोपाध्याय ने बताया 70 प्रतिशत कोर्स की पढाई आनलाइन और 30 प्रतिशत आफलाइन होगी। कोर्स की अवधि दो वर्ष की होगी तथा छः महीने की इंटर्नशिप भी कराई जाएगी, कोर्स के लिए वित्तीय मदद भी बैंक द्वारा दिला दी जाएगी, कोर्स की कुछ पढ़ाई इसी फीस में पुणे में भी ले जाकर कराई जाएगी, पढ़ाई के लिए लैपटॉप दिया जाएगा, और डिग्री वही पुणे जैसी ही दी जाएगी।

बीएसएनवी पीजी कॉलेज ने किया पीआईबीएम के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर

प्रो संजय मिश्रा ने बताया कि एमओयू के तहत पुणे इंस्टीट्यूट आफ बिजनेस मैनेजमेंट की ओर से कोर्स सम्पूर्ण होने के बाद प्लेसमेंट भी कराया जाएगा। बायजूस, ओप्पो, ब्लू स्टार, बजाज एलियांस, आइटीसी, एचडीएफसी सहित 750 कंपनियों में नौकरी का आफर भी दिया जाएगा। कार्यक्रम में सभी शिक्षकों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और कोर्स संबंधित अपनी जिज्ञासाओं को भी संतुष्ट किया।

About Samar Saleel

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...