Breaking News

केयर और कम्पेशन की लिगेसी को बढ़ाते हुए डॉ प्रताप सी रेड्डी और उनकी पोती उपासना कोनिडेला ने अयोध्या में अपोलो हॉस्पिटल सर्विसेज की शुरुआत की

डॉ प्रताप सी रेड्डी और उनकी पोती उपासना कोनिडेला के दूरदर्शी नेतृत्व में अपोलो हेल्थकेयर सर्विसेज ने अयोध्या में इमरजेंसी केयर सेंटर का इनॉग्रेशन किया। यह पहल डॉक्टर के लिए एक प्रमाण है। यह पहल सनातन धर्म से प्रेरित, उपचार के प्रति डॉ रेड्डी की प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है, और इसका उद्देश्य राम लला के दर्शन करने वाले तीर्थयात्रियों को तत्काल और क्रिटिकल केयर प्रदान करना है।

👉🏼ईडी अधिकारियों पर हमले के मामले में शाहजहां शेख के नौ करीबियों को समन, आज सीबीआई के समक्ष पेशी

अपोलो में सीएसआर की उपाध्यक्ष उपासना कोनिडेला ने संगठन के परोपकारी प्रयासों को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। स्वास्थ्य सेवा में बदलाव के प्रति उनका समर्पण इस इमरजेंसी केयर सेण्टर के ज़रिये यह दर्शाता है कि रेड्डी परिवार अयोध्या के लोगों की सेवा में कार्यरत हैं।

केयर और कम्पेशन की लिगेसी को बढ़ाते हुए डॉ प्रताप सी रेड्डी और उनकी पोती उपासना कोनिडेला ने अयोध्या में अपोलो हॉस्पिटल सर्विसेज की शुरुआत की

इस पहल में एक महत्वपूर्ण योगदान के रूप में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ‘द अपोलो स्टोरी’ का हिंदी वर्ज़न लॉन्च किया। यह बुक स्वास्थ्य सेवा में प्रताप सी रेड्डी की प्रेरक यात्रा का वर्णन करती है और जीवन को बेहतर बनाने के लिए परिवार की अटूट प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालती है।

👉🏼दीपा मलिक बोलीं- उचित सुविधा उपलब्ध होने पर ज्यादा अंतरराष्ट्रीय पैरा स्पर्धाएं आयोजित कर सकते हैं

अपोलो टीम का मानना ​​है कि इमरजेंसी केयर सेंटर न केवल समुदाय की तत्काल स्वास्थ्य जरूरतों को पूरा करेगा बल्कि आशा की किरण के रूप में भी उपस्थित होगा। यह प्रयास उपासना के दृष्टिकोण के अनुरूप है और प्रताप सी रेड्डी द्वारा स्थापित उत्कृष्टता की विरासत को जारी रखता है।

👉🏼मणिपुर के MMA फाइटर ने प्रधानमंत्री मोदी से की खास अपील, भावुक कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

अयोध्या में इमरजेंसी केयर सेंटर के इनॉग्रेशन के साथ अपोलो हेल्थकेयर सर्विसेज ने कम्युनिटी कल्याण पर खास ज़ोर दिया है और सभी के लिए गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल को सुलभ बनाने के प्रति अपने समर्पण को मजबूत किया है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...