Breaking News

हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस नजर आई निया शर्मा, लग रही बेहद खूबसूरत

निया शर्मा ने हाल ही में हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस कैरी की थी. ब्रालेस स्टाइल की हल्के मूव कलर की ड्रेस में ऐसे तो निया शर्मा बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन फैशन के चक्कर में एक्ट्रेस फजीहत हो गई है. निया (Nia Sharma) इस फोटो में कमर पर हाथ रखे हुए साइड पोज देती दिख रही हैं.

निया शर्मा

एक्ट्रेस अपने फैशन को लेकर उर्फी जावेद की तरह इंटरनेट पर बुरी तरह ट्रोल हो जाती हैं. Nia Sharma ट्रोलिंग को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास भी निकालती हैं. निया शर्मा के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस पिछले कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं.

संवैधानिक अधिकारों से वंचित बाल श्रमिक

निया ने सीरियल ‘काली: एक अग्निपरीक्षा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. Nia Sharma ने काली के बाद जमाई राजा और नागिन जैसे सुपरहिट सीरियल्स में काम किया. टीवी के बाद एक्ट्रेस निया ने बालाजी टेलीफिल्म्स की वेब सीरीज ट्विस्टेड में अपनी अदाकारी का जादू दिखाया है.

सड़क हादसे में मैनपुरी में तैनात महिला जज की मौत

इसी साइड पोज में एक्ट्रेस की ब्रेस्ट एक्सपोज हो रहे हैं. निया शर्मा की इस लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर खूब पॉपुलर हैं. लेकिन उनका बोल्ड फैशन सेंस उन्हें कई बार दिन में तारे दिखा देता है.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...