Breaking News

सड़क दुर्घटना में कार सवार दंपति घायल, डंपर द्वारा कार में कट मारने से कार खड्ड में गिरी

बिधूना। कोतवाली बिधूना क्षेत्र के भरथना रोड़ पर चिरकुआ गांव के पास एक डंपर ने सामने से आ रही कार में कट मार दिया। जिससे कार खड्ड में जा गिरी। जिससे कार सवार दंपति गंभीर रूप से घायल हो गये।

राष्ट्रीय लोक अलादत में सौ मामलों का हुआ निस्तारण, 7.66 लाख से अधिक रूपए की हुई वसूली

घायलों को एम्बुलेंस के सहायता से सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां से दानों को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया है।

कार सवार दंपति घायल

जानकारी के अनुसार कस्बा के मोहल्ला पुराना बिधूना निवासी धर्मेन्द्र पुत्र शिव प्रसाद सीएचसी बिधूना में ईएमटी के पद पर तैनात है। शनिवार को वह अपनी पत्नी जूली को साथ लेकर आल्टो कार से भरथना रिश्तेदारी में किसी कार्यक्रम में शामिल होने गया था। कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वह पत्नी के साथ देर शाम करीब 7ः30 बजे वापस बिधूना आ रहा था।

विवेकानंद इंटर कालेज में हुई बाल संसद की कार्यवाही, छात्रों ने सीखीं सदन की बारीकियां

उनकी कार भरथना रोड़ पर कोतवाली क्षेत्र के गांव चिरकुआ की पुलिया के पास पहुंची थी। तभी बिधूना की ओर से आ रहे रहे एक डंपर (यूपी 93 बीटी 8326) ने उनकी कार में कट मार दिया। जिससे कार अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरी। जिससे उस पर सवार धर्मेन्द्र व उसकी पत्नी जूली गंभीर रूप् से घायल हो गये।

कार सवार दंपति घायल

राहगीरों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंसे ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को गम्भीर हालत में रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस व राहगीरों ने एक किलो मीटर आगे भगवानपुरा गांव के सामने डंपर को हिरात में ले लिया।

कार सवार दंपति घायल

इस संबंध में कोतवाली के अपराध निरीक्षक श्रीकेश भारती ने बताया कि बिधूना भरथना मार्ग पर चिरकुआ के पास एक डंफर ने कार सवार को कट मारकर भाग रहा था।

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के तहत औद्योगिक नगरी दिबियापुर में निकाला गया रोड शो

पुलिस ने डंफर को पुलिस ने भगवानपुरा के पास पकड़ लिया। घायल दंपति को इलाज के लिए सीएचसी बिधूना भेजा गया है। पीड़ित की तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट-राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...