Breaking News

नूपुर शर्मा का सिर कलम करने पर मकान देने का दावा करने वाले सलमान चिश्ती को पुलिस ने किया अरेस्ट

अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया था. धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद से सलमान चिश्ती फरार चल रहा था। एएसपी विकास सांगवान ने सलमान चिश्ती की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

एएसपी विकास सांगवान ने कहा, हमें सूचना मिली थी कि दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती द्वारा भ्रामक और आपत्तिजनक वीडियो डाला गया है, जिसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी।इसका वीडियो वायरल होने के बाद से अजमेर दरगाह के खादिम की निंदा हो रही थी. उन्होंने बताया सलमान चिश्ती को उनके घर से पकड़ा गया है।

खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो वैसा ही है, जैसा वीडियो उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज मोहम्मद और गौस मोहम्मद ने कन्हैयालाल की हत्या से पहले तैयार किया था.जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान

उन्होंने नूपुर शर्मा के संबंध पर कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पुलिस अधिकारी ने बताया, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सलमान चिश्ती ने नशे में यह वीडियो बनाया था। सलमान चिश्ती हिस्ट्रीशीटर भी हैं और उसके खिलाफ 13 मामले भी दर्ज हैं।

About News Room lko

Check Also

स्वतंत्रता आन्दोलन में क्रातिकारियों का सशत्र विद्रोह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान ये याद ...