Breaking News

चिदंबरम ने भाजपा नेताओं द्वारा दिए जा रहे आपत्तिजनक बयानों को लेकर मोदी सरकार पर बोला हमला

 वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने बुधवार को भाजपा नेताओं द्वारा दिए जा रहे आपत्तिजनक बयानों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए सवाल किया। चिदंबरम ने ट्वीट कर पूछा कि भाजपा नेताओं द्वारा अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है, लेकिन इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी प्रमुख कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं?

दरअसल, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, पश्चिमी दिल्ली से सांसद प्रवेश वर्मा व पश्चिाम बंगाल के भाजपा अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने हाल में ही विवादित बयान दिये हैं। भाजपा नेताओं की निंदा करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा आपत्तिजनक बयान दिए जा रहे हैं, लेकिन इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या पार्टी अध्यक्ष की ओर से किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व सांसद प्रवेश शर्मा समेत अन्य भाजपा नेताओं की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि इन सब के द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली भाषा उचित नहीं है, इसके लिए प्रधानमंत्री और भाजपा प्रमुख कार्रवाई क्यों नहीं करते हैं।

ट्वीट में उन्होंने यह भी संभावना व्यक्त की कि इस बार भाजपा नेताओं की राजनीति से विदाई हो जाएगी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने को शाहीन बाग के नागरिकता संशोधन कानून के विरोध के बीच विवादित बयान दिया था। उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के साथ जो हुआ वही दिल्ली में भी होगा। वहीं एक चुनावी रैली में राज्य वित्ती मंत्री अनुराग ठाकुर ने शाहीन बाग में नागरिकता कानून को लेकर हो रहे विरोधों के बीच कहा था कि देश के गद्दारों को गोली मार देना चाहिए उन्होंने ऐसे नारे भी लगवाए।

इसके लिए चुनाव आयोग ने प्रवेश वर्मा व अनुराग ठाकुर को नोटिस दिया है और जवाब की मांग की है। अब अनुराग ठाकुर के समर्थन में कर्नाटक पर्यटन मंत्री रवि ने भी कहा है कि देश विरोधी तत्वों को बिरयानी नहीं गोली मारी जानी चाहिए।

About News Room lko

Check Also

मतदान के दौरान गोलीबारी; राजनीतिक दलों के एजेंटों की मिली धमकी, नाराज मतदाताओं ने की तोड़फोड़

इंफाल: आंतरिक मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के दौरान दो पूर्वी और तीन पश्चिमी ...