Breaking News

सीएम योगी ने पुलिस एथलेटिक्स चैंपियनशिप का किया उद्घाटन, भर्ती होंगे 500 खिलाड़ी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऑल इंडिया पुलिस एथलेटिक्स चैंपियनशिप का उद्घाटन किया। सीएम योगी ने कहा कि यूपी की राजधानी लखनऊ में अखिल भारतीय पुलिस एथलेटिक्स मीट का आयोजन हो रहा है, गर्व की बात है 10 साल के बाद यूपी को ये मौका मिला है।

यूपी के कासगंज में एक शिक्षिका ने जहर खाकर की खुदकुशी, फोन में मिल ये वीडियो

एसएसबी इस आयोजन के लिए आगे आया। इसके लिए गृह मंत्री प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद दूंगा। योगी ने कहा कि सरकारी सेवाओं में 500 खिलाड़ियों की भर्ती होगी।

अलीगढ़ के बड़े मीट कारोबारी अलदुआ ग्रुप पर आयकर विभाग छापा, साथ में आई सीआरपीएफ

योगी ने कहा कि पिछले कई वर्षों में प्रदेश और देश में खेलों में बदलाव आया है विश्वस्तरीय पहचान मिली है। ओलंपिक में भारत को मिलने वाले मेडल की संख्या बढ़ी है। यूपी आज खेल कूद की गतिविधियों में तेजी से आगे बढ़ा है। सांसद खेल कूद का आयोजन हो रहा है। 2 से 2.5 हजार खिलाड़ी रचनात्मक गतिविधियों के साथ जुड़ते है। यूपी सरकार ने भारत सरकार के साथ मिलकर गांवों तक खेल किट पहुंचाया है।

योगी ने कहा कि पिछले 22 वर्षों से मैंने एसएसबी की कार्यपद्धति को करीब से देखा है। काफी मेहनत साथ एसएसबी काम करती है ये सराहनीय है। उन्होंने कहा कि जितने भी जीवन में साधन और कर्तव्य हैं वो स्वस्थ शरीर से संपन्न हो सकते हैं जिसके लिए खेल कूद जरूरी है।

About News Room lko

Check Also

टीएमयू में प्रेग्नेंट युवती की जटिल हार्ट सर्जरी

मुरादाबाद। प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ट की सर्जरी करके तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के डॉक्टर्स ने ...