Breaking News

राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण पर चिढ़ा पाकिस्तान, कहा- अब धर्मनिरपेक्ष देश नहीं रहा भारत

अयोध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन होते ही भारत में खुशी की लकर दौड़ गई, लेकिन पड़ोसी देश पाकिस्तान को इसकी खुशी नहीं है. भारत के खिलाफ हमेशा से जहर उलगलने वाले पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद ने कहा है कि भारत अब धर्मनिरपेक्ष देश नहीं रहा बल्कि राम नगर में तब्दील हो गया है. पुराने समय के धर्मनिरपेक्ष देश अब दुनियाभर में खत्म हो गए हैं और भारत अब श्रीराम के हिंदुत्व का देश बन गया है.

मोदी ने जानबूझकर 5 अगस्त का दिन चुना

रशीद ने कहा कि पाकिस्तान अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की पाकिस्तान कड़ी निंदा करता है. भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 साल पहले अयोध्या यात्रा के दौरान अपना इरादा जता दिया था. रशीद ने कहा कि मोदी ने जानबूझकर राम मंदिर भूमिपूजन के लिए ऐसा दिन चुना है जब कश्मीर में आर्टिकल 370 को खत्म करने के एक साल पूरे हो रहे थे. आपको बता दें कि आज ही के दिन 5 अगस्त 2019 को कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म किया गया था. जिस पर सबसे ज्यादा जलन पाकिस्तान को हुई थी. वही जलन आज फिर नजर आई जब अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिए पूजन हुआ

मोदी के नाम पर लगा था बिजली का झटका

पाकिस्तानी रेल मंत्री ने कहा, प्रत्येक हिंदू नेता ने बाबरी मस्जिद के मुद्दे पर राजनीति की है. बता दें कि यह वही शेख रशीद हैं कि जो पिछले साल पीएम मोदी की आलोचना करते समय बिजली के जोरदार झटके का शिकार हो गए थे. बिजली झटका लगते ही शेख रशीद डर गए थे और उन्होंने बीच में ही अपना भाषण रोक दिया था.  बाद में उन्होंने स्थिति को संभालते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी उनके जलसे को नाकाम नहीं कर सकते हैं. रशीद ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कश्मीर में अपनी सबसे बड़ी गलती की है. भारत ने दो बड़ी गलतियां की है.

कश्मीर में भारत ने की दूसरी बड़ी गलती

उन्होंने कहा, कश्मीर में भारत ने दूसरी सबसे बड़ी गलती की है. रशीद भाषण दे रहे थे कि उसी समय उनको करंट लग गया. करंट लगने से डर गए लेकिन बाद में किसी तरह खुद को संभाला. उन्होंने कहा, बहुत तगड़ा करंट लगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारतवंशी लड़की की मौत के मामले में परिवार ने पुलिस पर लगाए कुप्रबंधन के आरोप, कहा- हम चुप नहीं बैठेंगे

ब्रिटेन में हुई भारतीय मूल की एक नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में नई-नई ...