Breaking News

सीमा पर तैनात देश के वीर सैनिक भाईयों हेतु सीएमएस छात्राओं ने भेजी राखी

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल की छात्राओं ने देश की सुरक्षा में तैनात वीर सैनिक भाईयों हेतु बड़े ही स्नेह व गर्व के साथ 15,000 राखियाँ भेजी हैं। सीएमएस प्रेसीडेन्ट एवं एमडी प्रो गीता गांधी किंगडन एवं सीएमएस स्टेशन रोड कैम्पस की प्रधानाचार्या दीपाली गौतम के नेतृत्व में विद्यालय की सभी छात्राओं का प्रतिनिधित्व करते हुए सीएमएस स्टेशन रोड कैम्पस की 5 छात्राओं ने मेजर जनरल आलोक कक्कड, जनरल ऑफीसर कमाडिंग, मध्य सब एरिया, को सीमा पर तैनात जवानों तक पहुंचाने के लिए 15000 राखियां भेंट की।

सीमा पर तैनात देश के वीर सैनिक भाईयों हेतु सीएमएस छात्राओं ने भेजी राखी

इस अवसर पर सीएमएस प्रेसीडेन्ट प्रो गीता गांधी किंगडन एवं सीएमएस छात्राओं ने उपस्थित सैनिक भाइयों को राखी भी बाँधी। इस अवसर पर एक अनौपचारिक बातचीत में सीएमएस छात्राओं ने कहा कि देश की सुरक्षा में अपने घरों से दूर रह रहे वीर जवानों के लिए राखियां भेज कर हम स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं।

👉नैनो तकनीकी में बायोलॉजिकल साइंस को बढ़ावा देगा एकेटीयू

इन छात्राओं का कहना था कि आज अगर हम सब देशवासी अपने को सुरक्षित महसूस कर पाते हैं तो वह सिर्फ और सिर्फ सैनिक भाइयों की बहादुरी की वजह से है। हम इन सैनिक भाइयों से अपनी रक्षा की उम्मीद करते हैं, साथ ही उनकी दीर्घायु की कामना भी करते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...