Breaking News

हापुड़: अधिवक्ताओं की हड़ताल को कांग्रेस का समर्थन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजय राय ने हापुड़ में हुई घटना के विरोध में प्रदेश व्यापी अधिवक्ताओं की हड़ताल को अपना पूर्ण समर्थन दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी अधिवक्ताओं के साथ कंघे से कंधा मिलाकर खड़ी है। कांग्रेस पार्टी अधिवक्तओं पर हुए बर्बर लाठीचार्ज की कड़ी निंदा करती है।

👉वायु प्रदूषण का साइड इफेक्ट: दिल्ली वालों की जिंदगी से क्यों माइनस हो रहे 12 साल

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार पूरी तरह तानाशाही रवैये पर उतारू है। जिस प्रकार जनपद हापुड़ की अधिवक्ता प्रियंका त्यागी पर पुलिस द्वारा झूठा एवं फर्जी मुकदमा दर्ज कर उनके व उनके परिवार का उत्पीड़न किया गया बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है।

हापुड़: अधिवक्ताओं की हड़ताल को कांग्रेस का समर्थन

श्री राय ने कहा कि पीड़ितो को न्याय दिलाने वालों के खिलाफ जिस प्रकार योगी सरकार के इशारे पर उत्पीड़नात्मक कार्यवाही की जा रही है जिसके विरोध में कल हापुड़ एवं गाजियाबाद बार एसोशिएसन के वकील शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन कर रहे थे। जिन पर स्थानीय पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया, जिसमें भारी संख्या में अधिवक्ताओं को गंभीर चोटें आई हैं। यह घटना लोकतंत्र को शर्मसार करती है और भारतीय जनता पार्टी की लोकतंत्र विरोधी मानसिकता को उजागर करती है।

👉दिल्ली के अस्पताल, ग्रीन कॉरिडोर से महज 10 मिनट में हॉस्पिटल पहुंचेंगे मरीज

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने हापुड़ की घटना में शामिल दोषी पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों, कर्मचारियों के खिलाफ तुरंत कठोर कार्यवाही किये जाने एवं इस घटना की न्यायिक जांच कराये जाने की मांग की है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने इसके साथ ही गाजियाबाद की सदर तहसील में अधिवक्ता के चैंबर में घुसकर अधिवक्ता मोनू चौधरी की गोली मारकर निर्मम हत्या किये जाने पर गहरा दुख प्रकट किया है और कहा है कि योगी राज में प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है कोई भी कहीं भी सुरक्षित नहीं है।

About Samar Saleel

Check Also

लक्ष्मण ने संभाल लिया गुलजार का ढाबा… नाम प्रदर्शित करने के मामले में बढ़ी बेचैनी

मुजफ्फरनगर:  कांवड़ मार्ग पर नाम प्रदर्शित करने के फैसले से दिल्ली-दून हाईवे के दुकानदारों में ...