Breaking News

देश के वीर सैनिक भाईयों के लिए सीएमएस छात्राओं ने भेजी राखी

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल की छात्राओं ने देश की सुरक्षा में तैनात वीर सैनिक भाईयों के लिए बड़े ही स्नेह व गर्व के साथ 15,000 राखियाँ भेजी हैं। सीएमएस प्रबन्धक प्रो गीता गांधी किंगडन, सीएमएस राजेन्द्र नगर प्रथम कैम्पस की प्रधानाचार्या जयश्री कृष्णन एवं सीएमएस चौक कैम्पस की प्रधानाचार्या अदिति शर्मा के नेतृत्व में विद्यालय की 11 छात्राओं ने सीएमएस के सभी 21 कैम्पस की छात्राओं का प्रतिनिधित्व करते हुए मेजर जनरल सलिल सेठ, जनरल ऑफीसर कमाडिंग इन चीफ, मध्य उत्तर प्रदेश सब एरिया, को सीमा पर तैनात जवानों तक पहुंचाने के लिए 15000 राखियां भेंट की।

छात्रों की सुरक्षा व सुविधा हेतु सीएमएस में ड्राइवरों के लिए वर्कशाप का आयोजन

देश के वीर सैनिक भाईयों के लिए सीएमएस छात्राओं ने भेजी राखी

इस अवसर पर सीएमएस प्रबन्धक प्रो गीता गांधी किंगडन, प्रधानाचार्या जयश्री कृष्णन व अदिति शर्मा एवं सीएमएस छात्राओं ने उपस्थित सैनिक भाइयों को राखी भी बांधी। इस अवसर पर सीएमएस प्रबन्धक प्रो गीता गांधी किंगडन ने कहा कि रक्षाबंधन के इस पावन पर्व पर सीएमएस छात्राओं द्वारा प्रेषित ये राखियाँ देश के वीर जवानों के प्रति किशोर व युवा पीढ़ी का स्नेह व सम्मान है। मुझे प्रसन्नता है कि सीएमएस छात्र-छात्राएं अपने सामाजिक कार्यो व दायित्वों के प्रति काफी सजग व संकल्पित हैं।

भारत का स्वतंत्रता आंदोलन और उत्तर प्रदेश

सीएमएस छात्राओं ने कहा कि देश की सुरक्षा में अपने घरों से दूर रह रहे वीर जवानों के लिए राखियां भेज कर हम स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं। छात्राओं का कहना था कि आज अगर हम सब देशवासी अपने को सुरक्षित महसूस कर पाते हैं तो वह सिर्फ और सिर्फ सैनिक भाइयों की बहादुरी की वजह से है। हम इन सैनिक भाइयों से अपनी रक्षा की उम्मीद करते हैं, साथ ही उनकी दीर्घायु की कामना भी करते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

साध्वी को जिंदा जलाने की कोशिश… हालत नाजुक, महिला अस्पताल में भर्ती; साथ रहने वाला साधु गिरफ्तार

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में सोमवार की रात एक साध्वी को पेट्रोल डालकर जिंदा ...