Breaking News

ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्रों ने जीते दो गोल्ड मेडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) के दो प्रतिभाशाली छात्रों वरिष्ठा एवं विवान ने r में गोल्ड मेडल अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

👉पूर्वोत्तर रेलवे के 38 प्रमुख स्टेशनों पर टीवी स्क्रीन पर हुआ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात‘ कार्यक्रम का सजीव प्रसारण

चैम्पियनशिप का आयोजन लखनऊ ताईक्वाण्डो एसोसिएशन के तत्वावधान में हुआ, जिसमें लखनऊ के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग किया।

ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्रों ने जीते दो गोल्ड मेडल

सीएमएस के इन प्रतिभाशाली छात्रों ने कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच गोल्ड मेडल जीतकर अपनी खेल प्रतिभा का परचम लहराया है तथापि अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल तथा दमखम के बलबूते दो गोल्ड मेडल अर्जित कर आने वाले समय में राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है। सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने इस होनहार छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

👉कार्तिक पूर्णिमा स्नान: शुभ मुहूर्त आज दोपहर बाद 3 बजकर 11 मिनट से कल सोमवार दोपहर बाद 2 बजकर 36 मिनट तक

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...