Breaking News

कांग्रेस को फिर लगा झटका: दिल्ली में पूर्व राज्यमंत्री सहित दो नेता भाजपा में शामिल

उत्तराखंड के पूर्व राज्य मंत्री सहित दो कांग्रेस नेता शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए. दिल्ली प्रदेश कार्यालय में अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. दिल्ली दिगंबर जैन समाज के अध्यक्ष पीडी जैन भी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए.

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता की मौजूदगी में उत्तराखंड के पूर्व राज्य मंत्री और किसान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामकुमार वालिया के अलावा किसान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव संजय कपूर, दिल्ली दिगंबर जैन समाज के अध्यक्ष पीडी जैन भाजपा में शामिल हुए.

इस दौरान आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि रामकुमार वालिया के पार्टी में शामिल होने से उनकी गतिशीलता और सक्रियता से पार्टी को नई दिशा और मजबूती मिलेगी. उन्होंने कहा कि हम मिलकर दिल्ली की समस्याओं पर संघर्षात्मक एवं सकारात्मक रूप से काम करेंगे.

इस दौरान गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल का शिक्षा मॉडल पूरी तरह पूरी तरह खोखला है. सिर्फ दो और तीन स्कूलों की तस्वीर दिखाकर केजरीवाल सरकार दिल्ली में शिक्षा क्रांति लाने का दावा करती रहती है. हकीकत यह है कि सरकारी स्कूलों में बच्चों की संख्या कम हो रही है, बीते 4 सालों में सरकारी स्कूलों में डेढ़ लाख बच्चे कम हो गए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 29 मार्च 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ...