Breaking News

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक कांग्रेस की ‘शरारतपूर्ण साजिश’, देश से माफी मांगे पंजाब सरकार : भुवनपति

चौरी चौरा / गोरखपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामले ने तूल पकड़ लिया है। बीजेपी ने इसे लेकर कांग्रेस और पंजाब सरकार पर निशाना साधा है। चैम्बर ऑफ कॉमर्स गोरखपुर के उपाध्यक्ष एवं अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के तहसील प्रभारी भुवनपति निराला ने पंजाब सरकार और कांग्रेस से मांग की है कि वे देश की जनता से इसके लिए माफी मांगे।

पंजाब में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। इसे लेकर देश भर में हंगामा मच गया। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के तहसील प्रभारी भुवनपति निराला ने इसे प्रदेश की कांग्रेस सरकार की शरारतपूर्ण साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी देश की संवैधानिक संस्थाओं की अवमानना करती रही है। उसे देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई इस चूक पर देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

भुवनपति निराला ने चन्नी सरकार से माफी मांगने को कहा

भुवनपति निराला ने कहा, ‘प्रधानमंत्री जी के पंजाब के दौरान आज उनकी सुरक्षा के साथ जो खिलवाड़ पंजाब सरकार के संरक्षण में पंजाब में हुआ है, पंजाब की सरकार को देश की जनता से इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए।’ उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सदैव से इस देश की संवैधानिक व्यवस्थाओं की अवमानना करती रही है। इसका एक बार और उदाहरण देश ने देखा है। हमारे नेता और पीएम की सुरक्षा के साथ जिस प्रकार की गंभीर चूक पंजाब में हुई है, वह अक्षम्य है। प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के सुरक्षा में चूक हुई है जो कि गंभीर लापरवाही है इसकी जिम्मेदारी निश्चित रूप से तय होनी चाहिए।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवल

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...