Breaking News

कंटेनर चालक की दिल्ली जयपुर हाईवे पर सड़क दुर्घटना में मौत, चालक का शव गांव में पहुंचते ही परिजनों में मचा कोहराम

औरैया। कोतवाली बिधूना की चौकी रुरुगंज क्षेत्र के चंदैया गाँव का एक युवक कंटेनर लेकर दिल्ली से जयपुर जा रहा था। हाइवे पर खाना खाने के लिए गाड़ी रोकी, हाइवे पार करते समय रक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे उसे सिर सहित पूरे शरीर मे गंभीर चोटें आई और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम की प्रकिया पूरी होने के बाद शव गाँव लाया गया, मृतक का शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

बिधूना में चल रही T-10 क्रिकेट लीग का छठवां दिन…..बंथरा ने एकतरफा मुकाबले में ऐरवा कटरा को 10 विकेट से हराया

चौकी क्षेत्र के चंदैया गांव के निवासी राजकुमार (30) पुत्र प्यारेलाल राजपूत रविवार की सुबह करीब 10 बजे कंटेनर लेकर दिल्ली से जयपुर के लिए रवाना हुआ था। दिल्ली-जयपुर हाइवे पर शहपुरा में अपनी कंटेनर को खड़ा करके सड़क पार करके होटल पर खाना खाने गया था। खाना खाने के बाद वह अपने कंटेनर के पास वापस जा रहा था, तभी दिल्ली की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार विटारा ब्रेजा कार की चपेट में आ गया जिससे सिर में अधिक चोट लगने के कारण घटनास्थल पर उसकी मौत हो गयी।

ग्रामीणों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर पहुची जयपुर पुलिस ने म्रतक के परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पीएम की कार्रवाई पूरी होने के बाद कंटेनर चालक का शव वापस गाँव लाया गया, शव जैसे ही सोमवार की देर रात गांव पहुंचा परिजनों में कोहराम मच गया। जैसे ही लोगो को घटना के बारे में पता चला तो देखते देखते भारी भीड जमा हो गयी।

रिपोर्ट – सन्दीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...