Breaking News

पार्षद दिलीप श्रीवास्तव ने शुरू किया ‘द्वार द्वार कोरोना पर वार’ अभियान

लखनऊ। कोरोना महामारी के दौरान महापौर संयुक्ता भाटिया नगर की साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त रखने के साथ जरूरतमंद लोगों तक दवा और राशन पहुंचाने के कार्य में दिन रात जुटी हुयी हैं। अपने महापौर से प्रेरित होकर उनके पदचिन्हों पर चलते हुए राजधानी के अधिकांश पार्षद भी कोरोना संक्रमित इलाकों में सैनिटाइजेशन और राशन वितरण का काम कर रहे हैं।

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार को भाजपा प्रवक्ता व पार्षद दिलीप श्रीवास्तव ने मैथिलीशरण गुप्त वार्ड के क्षेत्रवासियों के लिए वार्ड प्राथमिकता विकास निधि से क्रय किये गए ट्रैक्टर टैंकर की पूजा अर्चना के बाद उसे भूतनाथ जनसेवा केंद्र इन्दिरानगर से क्षेत्र के लिए रवाना किया।


पार्षद दिलीप श्रीवास्तव ने बताया मोदी सरकार के 7 वर्ष पूर्ण होने पर आज ‘द्वार द्वार कोरोना पर वार’ अभियान का शुभारम्भ किया, जिसके तहत समस्त इलाके में सैनिटाइजेशन अभियान चलाया जायेगा। इस अवसर पर भाजपा के संगठन ही सेवा अभियान के तहत पार्षद दिलीप श्रीवास्तव द्वारा 51 असहायों को खाद्य सामग्री (आटा, दाल, चावल, नमक, तेल, मसाला, चीनी, साबुन) एवं पटरी दुकानदारों को मास्क, सैनिटाइजर, साबुन वितरित किया गया। साथ ही उन्हें कोरोना से बचाव के लिए जागरूक भी किया गया।

About Samar Saleel

Check Also

यहां स्नान करने से संतान की होती है प्राप्ति, कुंड पर पड़ती है सूर्य की पहली किरण

वाराणसी। घाटों का शहर कहे जाने वाले बनारस में यूं तो बहुत कुछ है, देखने ...