रिलायंस ज्वेल्स के डायमंड कलेक्शन से 2021 को बनाएं ख़ास

भारत के प्रमुख और विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांड, रिलायंस ज्वेल्स की गौरवशाली परम्परा रही है और यह खुदरा बाज़ार में अपनी हैसियत और उत्पाद नवाचार के साथ सबसे आगे है। नया साल अपनी रफ़्तार पकड़ रहा है और इस अवसर पर रिलायंस ज्वेल्स पार्टियों तथा विविध अवसरों पर पहनने के लिए डायमंड ज्वेलरी की एक और नई एवं आधुनिक फैशन की रेंज पेश कर रहा है।

लड़कियों को डायमंड से सबसे अधिक लगाव होता है और अपने साज-सामान में डायमंड का एक जेवर रखना हर महिला की चाहत होती है। रिलायंस ज्वेल्स के पास ठीक वैसी ही अनूठी डायमंड ज्वेलरी है जिसे पहन कर आप और भी सुन्दर एवं स्टाइलिश लगेंगी। रिलायंस ज्वेल्स महीन कारीगरी से तैयार मनमोहक जेवरों के कलेक्शन की पेशकश के साथ हर स्त्री की अलग-अलग ज़रूरतों को पूरा करता है। इस कलेक्शन के सारे गहने आधुनिक हैं और पलक झपकते ही आपके परिधान में चार-चाँद लगा देंगे।

Loading...

अपने पुराने जेवरों को आधुनिक स्टाइल के इन सुन्दर और मनभावन जेवरों से बदलें जिनमें कान की बालियाँ, अंगूठियाँ, कंगन, झुमके और हार सम्मिलित हैं। यह कलेक्शन पूरे भारत में रिलायंस ज्वेल्स की दुकानों पर उपलब्‍ध है। आप रिलायंस ज्वेल्स के शोरूम से खरीदारी करके सोने के जेवरों के मेकिंग चार्ज में 30 प्रतिशत तक की और डायमंड के जेवरों पर 30 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकती हैं। यह ऑफर सीमित अवधि तक उपलब्ध है, नियम एवं शर्तों के साथ।

हर मौके और हर मौसम के लिए डायमंड हैं। महिलाओं के बीच डायमंड ज्वेलरी रखने और पहनने की प्रवृत्ति बढ़ रही है। यह उन प्राथमिक कारणों में से एक है कि रिलायंस ज्वेल्स ने आधुनिक उपभोक्ताओं की प्रगतिशील पसंद को ध्यान में रख कर अपने संरक्षकों के लिए यह नया डायमंड रेंज तैयार किया है। हर महिला इस जगमगाहट की पात्र है और ये शानदार जेवर रंग, सफाई, कैरट और कारीगरी के सभी मानदंडों पर खरे हैं।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

इन लोगों टैक्स में छूट देने की तैयारी में सरकार, कहा- 31 मार्च तक साफ करें स्थिति

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते विदेश में फंसे हुए ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *