Breaking News

सिगरेट गोदाम से 25 लाख की सिगरेट लूट ले गए बदमाश

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र स्थित आईटीसी कंपनी के वितरक के एक गोदाम में घुसकर पांच बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने बुधवार देर रात गोदाम के सुरक्षाकर्मी को बंधक बनाकर 25 लाख रुपये की सिगरेट लूटी और गोदाम में खड़े वाहन में लूटा गया माल रखकर फरार हो गए।

बदमाशों ने जाते समय तेज धार हथियार से सुरक्षाकर्मी का गला काट दिया। इससे सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हुआ। सुरक्षाकर्मी को ग्रेनो के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया और गोदाम मालिक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पड़ताल में पुलिस को ठोस सुराग हाथ लगे हैं। जिसके आधार पर पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर जल्द खुलासे का दावा किया है।

कारोबारी राकेश कुमार जैन ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा है कि उनका ग्रांड वेनिस मॉल के बराबर गोदाम और ऑफिस है। राकेश जैन आईटीसी कंपनी के वितरक है। बुधवार रात गोदाम में सुरक्षाकर्मी सुुनील राय तैनात था।

देर रात लगभग ढाई बजे पांच हथियार बंद बदमाश दीवार फांदकर गोदाम में घुसे। बदमाशों ने सबसे पहले सुरक्षाकर्मी सुनील राय को रस्सी से उसके कमरे में बांधकर डाल दिया। इसके बाद बदमाशों ने गोदाम के भीतर ऑफिस का गेट तोड़ा और यहां कार्टून में पैक रखी 25 लाख रुपये की सिगरेट लूट ली।

बदमाशों ने पास में ही खड़े वाहन का शीशा व गेट तोड़कर उसे स्टार्ट करने का प्रयास किया लेकिन कामयाबी न मिलने पर गोदाम में पीछे की ओर खड़े एक वाहन को ऑफिस के पास लाकर खड़ा किया और सिगरेट के कार्टून इसमें लाद लिए। जाते समय बदमाशों ने सुनील राय पर हमला कर हत्या की कोशिश की और उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गए।

बदमाश गोदाम में खड़े जिस वाहन में सिगरेट लूटकर फरार हुए हैं। वह सीएनजी से चलता है। पुलिस को आशंका है कि बदमाशों ने फरार होने के दौरान आसपास के किसी सीएनजी पंप से ईंधन जरूर लिया होगा। इसके चलते पुलिस सीएनजी पंप के सीसीटीवी को खंगाल रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कांग्रेस, बसपा और सपा के वरिष्ठ नेताओं ने लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के समक्ष मंगलवार ...