Breaking News

संदिग्ध हालात में मिला मासूम का शव, परिजनों ने लगाए तांत्रिक पर आरोप

एटा। जिले के सकरौली थाना क्षेत्र से धर्मपुर गांव में मंगलवार को छप्पर के नीचे बच्चे का शव मिलने के मामले में परिजनों ने तांत्रिक पर बलि देने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस बली जैसे मामले की संभावना से इंकार कर रही है। जानकारी के मुताबिक जलेसर के सकरौली थाना क्षेत्र के गांव धर्मपुर में 5 वर्षीय बच्चे प्रशांत की संदिग्ध परिस्थितियों में मंगलवार को मौत हो गई थी। बच्चे का शव घर के पास ही छप्पर के नीचे मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

गौरतलब हो कि इसी छप्पर नीचे बीते 4 अप्रैल को मृतक बच्चे के मौसेरे भाई जिसकी उम्र करीब 10 साल बताई जा रही है, उसका भी शव छप्पर के नीचे मिला था। बच्चे के फूफा सुरेश के मुताबिक बच्चे का शव छप्पर के नीचे पड़ा था, जिसे गांव के दो बच्चों ने सबसे पहले देखा, उसके बाद परिजनों को जानकारी दी।

सुरेश ने आरोप लगाया कि गांव में एक शख्स तांत्रिक का काम करता है। जिसे गांव वाले भगत नाम से बुलाते हैं। आरोप है कि खेत में छुपे हुए धन की तलाश में बच्चे की बलि दी गई है। वहीं एडिशनल एसपी संजय कुमार ने बताया बच्चे के गले में रस्सी के निशान पाए गए हैं, पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। बली जैसी घटना की संभावना काफी कम है, विवेचना के बाद कारण स्पष्ट होगा।

रिपोर्ट-अनंत मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...