Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटकती मिली युवक की लाश

शनिवार की शाम खेतों पर फसल की रखवाली के लिए घर से निकला था युवक

बिधूना/औरैया। रठगांव में शनिवार की शाम को खेतों पर फसल की रखवाली करने गए युवक का दूसरे दिन रविवार को गांव के समीप एक पेड़ पर उसका शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूलता मिला है जिससे उसके परिजनों में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रठगांव निवासी लगभग 19 वर्षीय आकाश पुत्र रामबाबू उर्फ निवाजी शनिवार की शाम बकरियां चराने के बाद अपने घर से फसल की रखवाली करने खेतों पर जाने की बात कहकर निकला था लेकिन वह देर रात तक जब घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। रविवार की सुबह शौच क्रिया के लिए निकले लोगों ने उक्त युवक का शव गांव के समीप एक पेड़ पर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूलता पाया इसकी जानकारी तत्काल कोतवाली पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक अमर सिंह तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और शव को फंदे से उतरवाकर अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है। इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अविवि के इग्नू इन्क्यूबेशन सेंटर का एक्सपोजर विजिट हुआ

देश में 35 लाख से ज्यादा स्वयं सहायता समूह सक्रिय- कमलेश यादव अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...