Breaking News

फिर बढ़ी धनंजय मुंडे की मुश्किलें, दूसरी पत्नी ने लगाए यह गंभीर आरोप

महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे को लेकर एक बार फिर से बड़ी खबर आई है। जी दरसल एक बार फिर से उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। आपको याद हो तो बीते दिनों ही उन पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। वहीं उस महिला के शिकायत वापस लेने के बाद अब बीते बुधवार को मुंडे की दूसरी पत्नी करुणा शर्मा ने उनके खिलाफ मुंबई पुलिस आयुक्त से शिकायत की है।

करुणा शर्मा का कहना है कि, ‘मुंडे ने उनके बच्चों को बंगले में कैद कर रखा है और उन्हें अपने बच्चों से भी नहीं मिलने दे रहे हैं।’ हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक मुंडे की दूसरी पत्नी करूणा शर्मा ने बीते बुधवार को पुलिस में शिकायत की है और अपने पति पर उत्पीड़न और अपने दो बच्चों को सरकारी बंगले में कैद रखने का आरोप लगाया है।

इस मामले में पीड़िता ने पुलिस महानिदेशक हेमंत नगराले को शिकायत दी है। शिकायत में उनका कहना है कि ‘मुंडे ने अपने दो बच्चों को अपने बंगले चित्रकूट में ‘कैद’ कर रखा है। इसमें 14 साल की बच्ची भी शामिल है जो वहां सुरक्षित नहीं है।’ इसके अलावा अपने शिकायत पत्र में उन्होंने यह भी लिखा है कि, ‘धनंजय मुंडे के चित्रकूट बंगले पर मेरे बच्चे सुरक्षित नहीं हैं।

मेरी छोटी बेटी अभी 14 साल की है और बंगले पर कोई महिला केयरटेकर नहीं है। धनंजय मुंडे का चाल-चलन अच्छा नहीं है। वह दोनों बच्चों को मेरे खिलाफ भड़काते हैं। मेरे बच्चों के साथ कुछ हुआ तो उसके जिम्मेदार धनंजय मुंडे होंगे।’

इसके अलावा पीड़िता ने यह भी दावा किया है कि ‘जब वह 24 जनवरी को बच्चों से मिलने गईं तो पुलिसकर्मियों की बड़ी टीम ने उन्हें बंगले में प्रवेश करने से रोक दिया।’ वहीं इन सभी आरोपों को जानने के बाद मुंडे ने संवाददाताओं से कहा है कि, ‘ये सभी आरोप निराधार हैं। मुझे बदनाम करने का उनका इरादा है।अदालत द्वारा एक मध्यस्थ नियुक्त किया गया है।’

About Aditya Jaiswal

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...