Breaking News

NCB ने किया अंतरराष्ट्रीय तस्कर करण सजनानी और उसकी महिला मित्र को गिरफ्तार

आप सभी जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच हो रही है। ऐसे में जांच कर रही एंटी-ड्रग एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एक बड़ी सफलता मिली है। जी दरअसल NCB ने बीती रात दो और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। खबरों के अनुसार अब तक इस मामले में कुल 34 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका हैं। जी दरअसल ब्यूरो ने बीती रात अंतरराष्ट्रीय तस्कर करण सजनानी और उसकी महिला मित्र राहिला फर्नीचवाला को 16/20 केस में गिरफ्तार कर लिया है।

वैसे आपको हम पहले ही बता चुके हैं कि करण सजनानी को सुशांत ड्रग्स केस में पहले से गिरफ्तार आरोपी अनुज केशवानी को ड्रग्स बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। वहीं राहिला को ड्रग्स कारोबार के षडयंत्र में शामिल होने और उसे संरक्षण देने का आरोप है। खबरों की माने तो NCB ने पिछले तीन दिन में 4 नई गिरफ्तारियां की हैं। इस लिस्ट में अगर कोई सबसे बड़ा नाम है तो वह ऋषिकेश पवार का है। जी दरअसल ऋषिकेश पवार सुशांत का पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर था। उसी पर सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप है।

वहीं अब बात करें दूसरे बड़े आरोपी के बारे में तो वह जपताप सिंग आनंद है जिस पर ड्रग्स से मिले पैसे पार्क करने और फायनांस करने का आरोप लगाया गया है। आपको हम यह भी बता दें कि मंगलवार को ही एजेंसी ने सुशांत राजपूत के ड्रीम प्रोजेक्ट के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को गिरफ्तार किया था। जी दरअसल ऋषिकेश पवार की तलाश एजेंसी बहुत दिनों से कर रही थी क्योंकि उसका नाम पूछताछ में एक बार नहीं बल्कि दो बार आया था। उस पर यह आरोप लगा है कि वही सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई करता था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अंसारी की मौत पर सियासी बवाल शुरू, BSP से लेकर AIMIM ने जहर देने के दावे की जांच की मांग की

बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता और डॉन मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत ...