Breaking News

सासाराम में फिर उपद्रवियों ने फोड़ा बम , घटना की सूचना मिलते ही एसपी के साथ पहुंचे डीएम

रामनवमी जुलूस और चैती दुर्गा पूजा के बाद शुक्रवार से हिंसा और तनाव झेल रहे सासाराम में एक बार फिर रविवार को बमबाजी हुई। उपद्रवी तत्वों ने बीच शहर में बम फोड़ कर कानून व्यवस्था को कड़ी चुनौती दी है।

नगर थाना क्षेत्र के मोची टोला में बम फोड़ा गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी के साथ डीएम धर्मेंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए। रैपिड एक्शन फोर्स और एसएसबी को मौके पर बुला लिया गया है। लोगों में फिर से खौफ का माहौल बन गया है क्योंकि सुरक्षाबलों के फ्लैग मार्च के बाद उपद्रवी तत्वों ने बम फोड़ दिया।

स्थानीय युवक से मिली जानकारी के मुताबिक इलाके में पहले से सुरक्षाबलों को तैनात किया गया था। लेकिन, सुबह सुबह सुरक्षाकर्मी घटनास्थल के पास मौजूद नहीं थे। वे दूसरे इलाके में थे। इसी दौरान बम फेंका गया। बम फेंकते किसी ने किसी को नहीं देखा।

घटना की सूचना मिलते ही डीएम धर्मेंद्र कुमार एसपी और एसडीएम के साथ मोची मोहल्ले में पहुंच गए। दूसरे इलाकों से पुलिस बल को बुला लिया गया है। घटनास्थल और आसपास के मोहल्लों में सुरक्षाबलों की तैनाती बढ़ा दी गई है। एसएसबी के जवानों को तैनात कर दिया गया है। प्रशासन ने लोगों से धैर्य रखने और संयम से काम लेने की अपील की है। दहशत का माहौल कायम है। घटना को लेकर तनाव भी देखा जा रहा है।

सासाराम में सांप्रदायिक हिंसा की आग ठंडी नहीं हो रही। सोमवार की सुबह करीब 4:52 पर नगर थाना क्षेत्र के मोची टोला मोहल्ले में एक घर की दीवार पर बम मारा गया। हालंकि, बम कमजोर होने की वजह से कोई नुकसान नहीं हुआ। लेकिन, स्थानीय लोग इस घटना से दहशत में हैं। इस घटना अंजाम देकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई।

कहा जा रहा है कि एक बाइक पर सवार होकर 3 या 4 लोग आए थे । उन्हीं पर बम फेंकने का आरोप स्थानीय लोगों ने लगाया है। पुलिस का कहना है कि बम बहुत कमजोर था। लेकिन, स्थानीय लोग कह रहे हैं कि उसकी आवाज से मोहल्ले के सभी लोग डर कर भागने लगे।

About News Room lko

Check Also

कनाडाई PM की मौजूदगी में खालिस्तान समर्थक नारेबाजी का भारत ने किया सख्त विरोध; उप उच्चायुक्त को किया तलब

कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो के सामने खालिस्तान समर्थित नारेबाजी पर भारत द्वारा सख्त विरोध दर्ज ...