Breaking News

जिला अस्पताल व निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का निरीक्षण कर डीएम ने दिए जरुरी निर्देश

औरैया। जिलाधिकारी ने गुरूवार को सौ शैय्या युक्त जिला चिकित्सालय व सौ शैय्या एमसीएच विंग एवं निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का औचक निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यकदिशा निर्देश दिये।

इस दौरान जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने आज जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में एक चिकित्सा कर्मी के 24 घंटे उपस्थित रहने, रोगियों को समय से नाश्ता व भोजन उपलब्ध कराने व साफ सफाई की पर्याप्त व्यवस्था रखने के निर्देश अधीक्षक राजीव रस्तोगी को दिए। उन्होंने कहा कि चिकित्सालय कर्मी के कोरोना वार्ड में उपस्थित रहने से आवश्यकता पड़ने पर रोगी अपनी समस्या बता सकेंगे।

इस दौरान उन्होंने चिकित्सक वार्ड का राउंड व रोगियों का हाल-चाल स्वयं लें। जिलाधिकारी अभिषेक सिंह मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को निर्देश दिए कि वह स्वयं वार्ड का राउंड लगाकर रोगियों का हाल-चाल लें, और भर्ती सभी रोगियों की लिस्ट फोन नंबर सहित अपने पास रखें, आवश्यकता पड़ने पर उनसे बात करें।

Loading...

इसके बाद जिलाधिकारी ने अजीतमल क्षेत्र के जुआ गांव के पास निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पहुंचे जहां एक्सप्रेस वे निर्माण में लगे अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने दिलीप बिल्डकॉन लिमिटेड के मैनेजर सचिन जैन को निर्देश दिए कि एक्सप्रेस-वे के निर्माण में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाये, जरूरतमंद जगहों पर पुल का निर्माण किया जाए, मार्ग में पड़ने वाले मंदिरों को लोगों से बातचीत कर स्थानांतरित कराया जाए या मुआवजा दिया जाए। उन्होंने एसडीएम अजीतमल रमापति को निर्देश दिए कि वह सभी संबंधित शिकायतों का निस्तारण करें जिससे कि एक्सप्रेस-वे के निर्माण में कोई भी दिक्कत ना हो।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

महापौर ने आरआर विभाग एवं अभियंत्रण विभाग की समीक्षा बैठक कर जिम्मेदारों के पेंच कसे

लखनऊ। महापौर संयुक्ता भाटिया ने नगर निगम के आरआर विभाग एवं अभियंत्रण विभाग की समीक्षा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *