Breaking News

मर्च्युरी पहुंचे महिला के शव का पोस्टमार्टम करने से डॉक्टर ने किया इंकार, जाने क्या थी वजह

एटा। पोस्टमार्टम हाउस में मृत महिला का शव पहुंचने के बाद वहाँ अचानक हड़कंप मच गया। जिसके बाद महिला के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। सीएमओ ने मृत महिला समेत उसके परिजनों के कोरोना संक्रमित होने का अंदेशा जताते हुए सभी के सैम्पल भेजकर उनकी जांच कराने की बात कही है, जिसके बाद ही महिला का पोस्टमार्टम संभव हो पायेगा।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में भर्ती महिला के परिजन बीते 7 अप्रैल को जबरन मिहिला को डिस्चार्ज करवाकर वपास फ़िरोजाबाद लेकर चले आये थे। जहां उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद जब उसका शव पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी पहुंचा तो वहाँ मौजूद चिकित्सक व कर्मचारियों ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करने से किया इनकार कर दिया। उनको संदेह है कि महिला की मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है। गौरतलब होकि बीते माह एक दुर्घटना में झुलसी महिला का उपचार दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल में चल रहा था।

चिकित्सको द्वारा इंकार किए जाने के बाद मृतका के परिजनों हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद पूरा मामला मुख्य चिकित्सा अधिकारी अजय अग्रवाल के पास पहुंचा। पूरा मामला जानने के बाद किसी अनहोनी से बचने के लिए मृत महिला समेत परिजनों की कोरोना जांच करने के बाद ही महिला का पोस्टमार्टम किये जाने की बात कही। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया, क्योंकि महिला का उपचार दिल्ली स्थित सफ़दरजंग अस्पताल में चल रहा था और वहां कोरोना के मरीजों का भी उपचार किया जा रहा है। ऐसे में संभावना है कि मृत महिला और उसके तीमारदार भी कोरोना संक्रमित हो। सुरक्षा की दृष्टि से सभी की जांच के लिए उनके सैम्पल भेजे जा रहे हैं, रिपोर्ट आने के बाद ही महिला का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...