Breaking News

पूर्वोत्तर रेलवे: लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वावधान में खेले गये फ्रेंडली मैच में डीआरएम इलेवन ने मीडिया इलेवन को दो विकेट से हराया

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे, लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वावधान में आज ऐशबाग रेलवे स्टेडियम में डीआरएम इलेवन एवं मीडिया इलेवन के मध्य फ्रेंडली मैच खेला गया। डीआरएम इलेवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

दिल्ली से चलकर पटना साहिब तक की साइकिल यात्रा करने वाली टर्बनेटरस टीम का लखनऊ में होगा स्वागत

फ्रेंडली मैच

मीडिया इलेवन ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 08 विकेट के नुकसान पर 105 रन बनाए। जिसमें विकास बाजपेई ने सर्वाधिक 24 रन, राजेश श्रीवास्तव ने 21 रन तथा रवि गुप्ता ने 10 रनों का योगदान दिया। डीआरएम इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए बलराम ने 04 विकेट, बालेंद्र पाल ने 03 विकेट तथा आदित्य कुमार ने 01 विकेट प्राप्त किया।

फ्रेंडली मैच

लखनऊ एनसीसी ग्रुप मुख्यालय के तत्वाधान में आयोजित की गई एनसीसी ‘सी’ सर्टिफिकेट की लिखित परीक्षा

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीआरएम इलेवन की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 106 रन बना लिए। डीआरएम इलेवन की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए बलराम ने नाबाद 21 रन, राहुल यादव ने 18 रन, शिशिर सोमवंशी ने 14 रन व अनूप सिंह ने नाबाद 12 रनों का योगदान दिया।

फ्रेंडली मैच

मीडिया इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए तिलक ने 04 विकेट व रवि गुप्ता ने 02 विकेट प्राप्त किये। डीआरएम इलेवन ने रोमांचक मुकाबले में मीडिया इलेवन को 02 विकेट से हरा दिया।

महिलाओं के विरुद्ध बढ़ते साइबर अपराध समाज के लिए गंभीर समस्या : डॉ अमन दीप सिंह

फ्रेंडली मैच

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...