Breaking News

न्यायिक हिरासत के दौरान कैदी पुलिस को धोखा देकर फरार, तलोजा जेल वापस ले जाया जा रहा था

महाराष्ट्र के ठाणे में न्यायिक हिरासत के दौरान एक कैदी जेल वापस ले जाते समय भाग गया। शनिवार को पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए ये बात बताई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पुणे की शिरूर पुलिस ने मुजाहिद गुलजार खान सहित 3 लोगों को हिरासत में लिया था।

तीनों खोपोली पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही जेल में बंद थे। तीनों आरोपियों को एक केस की जांच के सिलसिले में जेल से लाया गया था लेकिन तलोजा जेल वापस ले जाते समय आरोपी पुलिस हिरसात से भाग गया।

पेशाब करने का बहाना बनाकर फरार हो गया बंदी

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, शिरूर कोर्ट ने तीनों को न्यायिक हिरसात में भेजा था जिसके बाद 5 जून को तीनों को जेल वापस लाया जा रहा था। तभी आरोपी खान ने पेट में दर्द का बहाना बनाते हुए पेशाब करने के लिए कहा। जैसे ही पुलिस ने खारघर में गाड़ी रोककर उसे पेशाब करने के लिए वहा एक नाले में कूदकर भाग गया।

पुलिस के मुताबिक एक सिपाही भी आरोपी को पकड़ने के लिए नाले में कूदा थे लेकिन वह मुजाहिद को नहीं पकड़ सका और खुद घायल हो गया।शिरूर पुलिस टीम की तरफ से खारघर पुलिस स्टेशन पर मुजाहिद खाने के खिलाफ केस दर्ज किया गया है कि तालोजा जेल ले जाते समय वह भाग गया।

About News Desk (P)

Check Also

ट्रैक्टर की टक्कर से गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में हुई मौत, तगादा कर लौट रहा था घर

ट्रैक्टर की टक्कर से गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में हुई मौत, तगादा कर लौट रहा था घर

बिधूना/औरैया। कस्बा के दिबियापुर रोड़ पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। ...