Breaking News

टेक्सास: स्कूल में गोलीबारी के दौरान मौके पर 18 बच्चों समेत 21 की मौत, 18 साल के हमलावर ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम

अमेरिका के टेक्सास में एक स्कूल में मास शूटिंग का मामला सामने आया है.  स्कूल में हुई गोलीबारी में 18 बच्चों समेत 21 लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में 18 वर्षीय हमलावर को भी मौत के घाट उतार दिया है।
स्कूल में बच्चों पर बेरहमी से हुए इस हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। राष्ट्रपति जो बाइडन ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। अमेरिका में राष्ट्रीय शोक है। सरकारी दफ्तरों में राष्ट्रीय झंड़ा झुका रहेगा।

हमलावर ने स्कूल जाने से पहले अपनी दादी को भी गोली मारी थी. गोली लगने के बाद दादी को सैन एंटोनियो में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका इलाज चल रहा है. हमलावर दादी को गोली मारने के बाद फरार हो गया. इसके बाद वह स्कूल पहुंचा और छात्रों पर गोली बरसा दी.

जापान दौरे से लौटे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने इस पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है. उनके प्रेस सलाहकार ने बताया कि बाइडन ने पीड़ित परिवारों के लिए प्रार्थना की है.

साथ ही बाइडन ने गन कल्चर पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि गन कल्चर, गन लॉबी और गन लाइसेंस के खिलाफ कार्रवाई करने का वक्त आ गया है। उन्होंने देश को भरोसा दिलाया है कि एक्शन जरूर होगा।

About News Room lko

Check Also

बड़ी खबर: तालिबान की सरकार ने 21 साल बाद खोद निकाली मुल्ला उमर की कार, जिसका अमेरिका से हैं कनेक्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंटरनेशनल :तालिबान के संस्थापक मुल्ला उमर की 21 ...