Breaking News

बिगबॉस 13 में ‘वीकेंड का वार’ के दौरान गुस्साए सलमान ने इन दो कंटेस्टेंट को दिखाया घर से बहर का रास्ता

‘बिगबॉस 13’ (Bigg Boss 13) के मेजबान सलमान खान (Salman Khan) घर के प्रतिभागी पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की वजह से अपना संयम तब खो बैठे, जब उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार से ऊंची आवाज में बात की. शो के शनिवार के एपिसोड ‘वीकेंड का वार’ के दौरान सलमान ने पारस से घर की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) से उनके रिश्ते को लेकर सवाल पूछा.

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि यह दोस्ती से ज्यादा नजर आ रहा है. इसके बाद सलमान ने पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी द्वारा पारस माहिरा के समीकरण को लेकर पारस से पूछे गए कुछ सवाल कहें. प्रोमो में सलमान पारस से कहते नजर आ रहे हैं, “पारस माहिरा आप जो भी कर रहे हैं, वह दोस्ती जैसा नहीं लग रहा है. यह दोस्ती से कहीं ज्यादा लग रहा है.”

सलमान, पारस से खेल-खेल में सवाल-जवाब करते हैं, जिससे माहौल गर्म होता है अंत में पारस सलमान से बदतमीजी कर बैठते हैं, जिससे सलमान काफी निराश होते हैं. तब पारस सलमान से कहते नजर आ रहे हैं, “कृपया क्रिएटिव से कहें कि वे यह सब न करें. इसमें आकांक्षा का नाम कहां से आ रहा है.”

तब सलमान कहते हैं, “उसने (आकांक्षा ) मुझे फोन कर पूछने कहा है कि यह सब क्या चल रहा है? आप नीची आवाज बोलो.”

बता दें कि इस वीकेंड के वार स्पेशल में मधुरिमा को बाहर कर दिया गया. विशाल आदित्य सिंह को फ्राईपैन से मारने की वजह नियम तोड़ने के चलते सलमान खान ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...