Breaking News

श्रीराम ग्लोबल स्कूल में धूमधाम से मनाई गई ईको फ्रेंडली होली

– नन्हे-मुन्हे बच्चों ने गुलाब के फूलों और गुलाल से विद्यालय परिसर में खूब खेली होली

– टीचरों ने फूलों की पंखुड़ियों की वर्षा बच्चों पर की, प्रधानाचार्य ने सुनाई बच्चों को होलिका दहन की कहानी

– नन्हें-मुन्हों ने होली गीतों पर किया डांस, टीचरों ने उनको खिलाई गुजिया

– श्रीराम ग्लोबल स्कूल के बच्चों ने गुलाल लगाकर और एक-दूसरे को फूल देकर ईको फ्रेंडली होली खेलने का दिया संदेश

लखनऊ। श्री राम ग्लोबल स्कूल, गोमतीनगर में होली का पर्व गुरुवार को बड़ी धूमधाम से मनाया गया। विद्यालय परिसर में नन्हे-मुन्हें बच्चों ने एक-दूसरे पर गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा की तो दूसरी तरफ अध्यापकों ने बच्चों को गुलाल से रंग दिया। एक-दूसरे को रंग लगाने की होड़ में बच्चों की खुशी देखते ही बन रही थी।

श्रीराम ग्लोबल स्कूल, गोमतीनगर, लखनऊ

विद्यालय में होली के इस आयोजन को लेकर सजावट की गई थी। रंग-बिंरगे कागजों की झालरों से परिसर को सजाया गया था। होली के गाने भी बज रहे थे। फूलों की होली और गुलाल की होली खेलने के बाद बच्चों ने खूब डांस किया। टीचर भी उनका उत्साह बढ़ाने के लिए उनके साथ डांस करते नजर आए। खुशी से भरे बच्चों को उनके अध्यापकों ने गुजिया खिलाई और होली की ढ़ेर सारी बधाईयां दी।

श्रीराम ग्लोबल स्कूल के बच्चों ने शहर के लोगों को पर्यावरण से जुड़कर ईको फ्रेंडली होली खेलने का संदेश दिया। विद्यालय परिसर में हुए इस आयोजन ने फूलों की होली के चलन को भी आगे बढ़ाया। श्रीराम ग्लोबल स्कूल की प्रधानाचार्य सुषमा सोनी ने इस अवसर पर बच्चों को होलिका दहन की कहानी सुनाई। उन्होंने बताया कि इस पर्व को प्रेम भाईचारे से मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सभी को एक-दूसरे को गुलाल लगाकर और फूल देकर होली का पर्व मनाना चाहिए।

About reporter

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...