Breaking News

ईकोग्रीन के कर्मचारी बेच रहे थे कूडा, शिकायत मिलते ही महापौर ने एफआईआर दर्ज कराने के दिये निर्देश

जानकारी मिलते ही, महापौर ने तुरंत जोनल अधिकारी प्रज्ञा सिंह को कार्यवाही कर एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए।शिकायतकर्ताओं ने बताया कि उक्त दोनों गाड़ियों में नंबर प्लेट भी हटा दी गयी थी, और चालको के पास …..

लखनऊ। रविवार की दोपहरको, महापौर संयुक्ता भाटिया के फोन पर कमता निवासी देशनंदन पाण्डेय ने फोन कर बताया कि कमता स्थित रजत डिग्री कॉलेज के पास नगर निगम के वाहन द्वारा अवैध असामियों को कूड़ा बेचा जा रहा है। जानकारी मिलते ही, महापौर ने तुरंत जोनल अधिकारी प्रज्ञा सिंह को कार्यवाही कर एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए।

इकोग्रीन के कर्मचारी बेच रहे थे कूडा, शिकायत मिलते ही महापौर ने एफआईआर दर्ज कराने के दिये निर्देश

महापौर के निर्देश पर जोनल अधिकारी ने जोनल सेनेटरी ऑफिसर रूपेंद्र भास्कर एवं स्थानीय वार्ड के इंस्पेक्टर को मौके पर भेजकर इकोग्रीन के कर्मचारियों को पकड़ा एवं मौके पर जाकर स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज कराई साथ ही आवश्यक कार्यवाही हेतु रिपोर्ट महापौर को भेजी जाएगी।

स्थानीय वार्ड के इंस्पेक्टर ने मौके पर जाकर इकोग्रीन के कर्मचारियों को पकड़ा दर्ज हुई एफआईआर 

शिकायतकर्ताओं ने बताया कि उक्त दोनों गाड़ियों में नंबर प्लेट भी हटा दी गयी थी, और चालको के पास अपने कोई आईडी कार्ड भी नही थे। कर्मचारियों ने नाम पूछने पर जसमत, सोनेवाल, सैफुद्दीन और आशीष बताया। जिसपर महापौर ने जॉच कराने और सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

रिपोर्ट-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री

About reporter

Check Also

पारदर्शी व्यवस्था का व्यापक लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, May 19, 2022 नियुक्तियों में ...