Breaking News

तीन एआरओ सहित आठ कोरोना संक्रमित

डलमऊ/रायबरेली। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में नामांकन की प्रक्रिया के बाद अब मतदान की तैयारी चल रही है इसी बीच विकास खंड डलमऊ में तैनात 8 कर्मचारियों की कोविड-19 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई जिससे ब्लॉक कर्मियों में हड़कंप मच गया है।

फिलहाल चुनाव संपन्न कराने के लिए नए कर्मचारियों की नियुक्ति के लिए सीडीओ को पत्र लिखा गया है। रविवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा विकासखंड डलमऊ में कैंप लगाकर समस्त कर्मियों की एंटीजन किट के माध्यम से कोरोना की जांच की गई जिसमें तीन एआरओ एक पंचायत सचिव व 4 सफाईकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई जिससे ब्लॉक के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। पिछले 10 दिनों से चुनाव का कार्य संपन्न करा रहे कर्मचारियों के पॉजिटिव आने से अन्य कर्मचारी भी दहशत में है।

एडीओ पंचायत डलमऊ श्रावण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि एंटीजन किट के माध्यम से 37 लोगों की जांच की गई थी जिसमें से तीन एआरओ एक पंचायत सचिव व चार सफाईकर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं। कर्मचारियों की सूचना मुख्य विकास अधिकारी को भेजी जा रही है। इस मामले में उपजिलाधिकारी डलमऊ विजय कुमार ने बताया कि कर्मचारियों के स्थान पर नए कर्मचारियों की नियुक्ति के लिए मुख्य विकास अधिकारी को सूचना दी जा रही है संक्रमित पाए गए कर्मचारियों को होम आइसोलेट किया गया है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

यूपी में विधान परिषद की 13 सीटों पर चुनाव का कार्यक्रम जारी, 21 मार्च को होगा मतदान

यूपी विधान परिषद की रिक्त 13 सीटों के लिए चुनाव आयोग ने अधिसूचना जारी कर ...