Breaking News

फरखान अख्तर के अगले प्रोजेक्ट में इमरान हाशमी आएँगे नजर, सीरियल किसर नहीं बल्कि इस भूमिका में आएँगे नजर

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी एक बार फिर एक्शन पैक्ड फिल्म करने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फरखान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के अगले प्रोजेक्ट में इमरान हाशमी को साइन किया गया हैं।

फिल्म काश्मीर में फैले आतंकवाद पर आधारित है और इमरान फिल्म में आर्मी अफसर बनने वाले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म पूरी तरह से एक्शन पैक्ड है और इसकी शूटिंग भी जल्द कश्मीर में शुरू होने जा रही है।

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘ ग्राउंड जीरो ‘ में इमरान हाशमी को एक आर्मी ऑफिसर के रोल में दिखने वाले हैं। फिल्म में एक्टर खतरनाक ऑपरेशन को अंजाम देते दिखाई देगें। फिल्म रॉ और ISI के बीच की खींचतान और इसमें फंसे जासूसों की जिंदगी को बयान करता है। शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन के तले बनी इस सीरीज में इमरान हाशमी ने जासूस कबीर सिंह का किरदार निभाया था।

इस खबर जहां एक तरफ अभिनेता के फैंस काफी खुश है वहीं दूसरी तरफ उन्हें इस बात का भी डर है कि क्या इमरान ये रोल अच्छी तरह कर पाएंगे। दरअसल, इमरान ने इससे पहले कभी ऐसा कोई किरदार नहीं निभाया है। इमारन इससे पहले बार्ड ऑफ ब्लड- जो बलूचिस्तान पर आधारित एक स्पाई ड्रामा थी उसमे काम कर चुके हैं। फिल्म में इमरान रॉ अधिकारी बने थे।

About News Room lko

Check Also

दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत बहुत गंभीर, डॉक्टर्स ने कहा-“चमत्कार की जरूरत”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने ...